भजन सम्राट अनूप जलोटा ने यूपी सीएम योगी को कहा ‘शुक्रिया’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की बात कही थी।  भजन सम्राट अनूप जलोटा ने योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद किया है।  उन्होंने सोशल मीडिया में बधाई दी है। 

हम बनाएंगे देश की सबसे खूबसूरत फ़िल्म सिटी ये बात सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को समीक्षा बैठक के दौरान कही। योगी सरकार अब यूपी में फिल्म सिटी बनाने की तैयारी कर रही है। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम सबसे खूबसूरत फिल्मसिटी बनाने जा रहे है। ये फिल्मसिटी नोएडा, ग्रेटर नोएडा में हो सकती है।

मुख्यमंत्री योगी ने फ़िल्म सिटी की कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए है। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को शासकीय योजनाओं का लाभ पात्रों तक पहुंचाना सुनिश्चित करने के आदेश दिए। साथ ही सीएम योगी ने की मेरठ मंडल के जिलों मेरठ, हापुड़, बागपत, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, बुलन्दशहर के विकास कार्यों की समीक्षा की।

बुलंदशहर: पुलिस और पशु तस्करों की मुठभेड़, 5 तस्कर गिरफ्तार

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि स्मार्ट सिटी योजना के कार्यों में जरा भी देरी न करे इस काम को प्राथमिकता से करें।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार शाम अपने सरकारी आवास पर वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से मेरठ मंडल (मेरठ, हापुड़, बागपत, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, बुलन्दशहर जनपद) के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे।

लखनऊ: सर्राफा दुकान मालिक अरुण कुमार के साथ लूट का प्रयास, पीट-पीटकर किया घायल

योगी ने कहा कि मेरठ व गाजियाबाद को स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित करने की योजना महत्वपूर्ण है. इसे शीघ्रता से प्रारंभ किया जाए।गन्ना किसानों को हुए भुगतान की स्थिति की समीक्षा करते हुए योगी ने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि नया पेराई सत्र प्रारंभ होने से पूर्व पिछला सारा बकाया भुगतान हो जाए।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button