भदोही : अवैध कब्जा करने वाले 16 दुकानों पर चला बुलडोजर

 भदोही जिले शहर जहां प्रशासन ने जिला मुख्यालय के सामने बनी 16 दुकानों और मकानों को जेसीबी से तुड़वा दिया है। भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे प्रशासन के अधिकारि ( Administration officials)यों ने 16 निर्माणों को जेसीबी से तुड़वाया है बताया जाता है कि कलेक्ट्रेट की जमीन पर अवैध तरीके ( illegally constructed) से इन दुकानों का निर्माण कराया गया था। 

16 दुकानों और मकानों को तोड़ दिया गया था

भदोही जनपद के जिला मुख्यालय के सामने बड़ी संख्या में सड़क के किनारे कई सालों से दुकानें संचालित हो रही थी इन्ही दुकानों के जरिये कई परिवारों का जीवकोपार्जन हो रहा था आज इन 16 दुकानों और मकानों को तोड़ दिया गया था।

18 दुकानों और मकानों का निर्माण और भी तोडा जाएगा

अपर जिलाधिकारी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में अन्य अधिकारी ,कर्मचारी भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और उन्होंने जिला मुख्यालय के सामने दुकानों को तुड़वाना शुरू कर दिया l प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि यह सभी दुकानें कलेक्ट्रेट की जमीन पर बनी थी प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि इसके बाद अभी करीब 18 दुकानों और मकानों का निर्माण और भी तोडा जाएगा।

वह निर्माण भी अवैध तरीके से किए गए हैं आज जो कार्रवाई की गई है इसकी जानकारी पहले ही दुकानदारों को दी जा चुकी थी जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है l

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button