भदोही : बैंक से पैसे निकालने आई महिला से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला भदोही जिले से

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला भदोही जिले से सामने आया है।कोइरौना थानाक्षेत्र के एक गांव की 38 वर्षीय महिला के साथ शनिवार की शाम चार युवकों ने गैंगरेप किया। देर रात गोपीगंज थाने पहुंची पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया है। रविवार दोपहर में पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने दुराचार, दलित उत्पीड़न समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि पीड़िता के पति ने तहरीर में आरोप लगाया कि शनिवार को दिन में उनकी पत्नी पैसे निकालने के लिए गोपीगंज नगर स्थित बैंक आई थी। घर लौटते समय जीटी रोड स्थित एक ढाबे के पास धनन्जय कुमार शुक्ला, टिंकू उर्फ अजय शुक्ला, सोनू उपाध्याय व विकास कुमार शुक्ला निवासी रायपुर ने उसे घर छोड़ने की बात कही। आरोपित पहले से ही परिवार से परिचित थे। ऐसे में पत्नी विश्वास में आकर उसके साथ घर जाने को राजी हो गई।

आरोप है कि आरोपित उसे वाहन से जबरदस्ती अपने गांव के एक पोखरे के पास ले गये। जहां पर सभी ने बारी-बारी से दुराचार किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। रात में घर पहुंच कर आप बीती बताई। उसके बाद देर रात गोपीगंज थाने में आकर शिकायत किया। एसपी ने बताया कि चोरों आरोपितों के खिलाफ दलित उत्पीड़न, दुराचार समेत अन्य धाराओं में ज्ञानपुर कोतवाली में केस दर्ज कराया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही धनन्जय व विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट- आनंद देव

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button