भाजपा पारदर्शिता और ईमानदारी की बात करना कुछ दिन कम करे – प्रमोद तिवारी

भाजपा पारदर्शिता और ईमानदारी की बात करना कुछ दिन कम करे – प्रमोद तिवारी
‘‘ऑपरेशन वेस्ट ईस्ट’’ में जया जेटली और अन्य को अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने पर साधा निशाना

BJP should talk about transparency लखनऊ : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि सारी दुनिया को याद होगा जब भारतीय जनता पार्टी के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष स्व. बंगारू लक्ष्मण को उनके कार्यालय में कैश में रिश्वत लेते हुये, तथा भाजपा सरकार के तत्कालीन रक्षा मन्त्री के आवास पर रक्षा मंत्री की करीबी मित्र जया जेटली को रिश्वत लेते हुये देश ने ही नहीं बल्कि दुनिया ने देखा था, किन्तु तब भारतीय जनतापार्टी ने इसे झूठ कहा था।

प्रमोद तिवारी ने कहा है कि कल दिनांक- 25 जुलाई, 2020 को सीबीआई अदालत के न्यायाधीश वीरेन्द्र भट्ट ने इस मुकदमे में सजा सुना दी। इस मुकदमें में वर्ष 2006 में चार्जशीट दाखिल हुई थी और कल 25 जुलाई 2020 को मुकदमें में जीवित अभियुक्तों जया जेटली, गोपाल पचरवाल तथा एस. पी. मुरगई को अदालत ने दोषी ठहराया, और इस तरह एक न्यूज पोर्टल ‘‘तहलका डॉट काम’’ द्वारा किये गये स्टिंग ऑपरेशन जिसे ‘‘ऑपरेशन वेस्ट ईस्ट’’ का नाम दिया गया था उसे अदालत ने सही माना और 14 साल बाद अभियुक्तों को अदालत ने दोषी ठहराया।

अक्षम्य अपराध के लिए देश क्षमा मांगे भाजपा – प्रमोद तिवारी

प्रमोद तिवारी ने कहा है कि आज की देश की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे स्व. बंगारू लक्ष्मण और भाजपा सरकार के तत्कालीन रक्षा मंत्री के आवास पर ली गयी रिश्वत को अदालत ने सही माना है। ‘जीरो टॉलरेंस’’ की बात करने वाली, और पारदर्शिता की दुहाई देने वाली भारतीय जनता पार्टी ने इतिहास रचा है, और उस मुकदमें में जिसमें भाजपा के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष, अैार तत्कालीन रक्षा मंत्री के आवास पर ली गयी रिश्वत का मुकदमा विचाराधीन था उसमें सीबीआई अदालत ने दोषी ठहराया है। श्री तिवारी ने कहा है कि मुझे पूरी उम्मीद है कि भारतीय जनता पार्टी कम से कम पारदर्शिता और ईमानदारी की बात करना कुछ दिन कम करे और इस अक्षम्य अपराध के लिये देश से क्षमा याचना करे।

आप हमसे यहां भी जुड़ सकते हैं
https://theupkhabar.com/

ईमेल : [email protected]
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें : https://www.facebook.com/theupkhabarweb
हमें ट्विटर पर फॉलो करें: https://twitter.com/theupkhabar1
चैनल सब्सक्राइब करें : https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button