भारतीय मार्किट में MG ने लांच की अपनी फुल साइज एसयूवी MG Gloster, जानिए इसका मूल्य

MG भारत में अपनी फुल साइज एसयूवी MG Gloster लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह एसयूवी भारत में Ford Endeavor और Toyota Fortuner जैसी कारों को टक्कर देगी। इस कार को कंपनी कई बार टीज कर चुकी है और हाल ही में कंपनी ने इस कार के एक खास फीचर से विडियो टीजर में पर्दा उठाया है। इस कार BMW की तरह ऑटो पार्क असिस्ट फीचर दिया गया है।

कंपनी का दावा है कि Gloster एसयूवी में एमजी की कनेक्टेड कार आईस्मार्ट टेक्नॉलजी, ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो के साथ 10.1-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम होगा. साथ ही फ्लैट बॉटम 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, वॉइस कमांड और सनरूफ जैसे फीचर शामिल किए जा सकते हैं. घने कोहरे, धुंध, अंधेरे और ब्लाइंड मोड पर गाड़ी की टक्कर रोकने वाली खास तकनीक काफी उपयोगी साबित हो सकती है.

कंपनी के मुताबिक भारतीय बाजार में आने वाली ग्लॉस्टर एसयूवी में 2.0-लीटर बाइ-टर्बो डीजल इंजन मिलेगा. यह इंजन 8-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स के साथ आएगा. बताया जा रहा है कि MG Gloster एसयूवी 35 लाख की शुरूआती कीमत में लॉन्च की जा सकती है.भारतीय बाजार में MG Gloster का मुकाबला Toyota Fortuner, Mahindra Alturas और Ford Endeavour जैसी एसयूवी से होगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button