भारतीय सुरक्षाबलों पर हमले की साजिश रच रहा पाकिस्तान, ISI ने जैश को सौंपा जिम्मा

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने से बौखलाया पाकिस्तान भारत में दहशत फैलाने की फिराक लगातार हाथ-पैर मार रहा है. एक तरफ जहां पाकिस्तानी सरकार के मंत्री लगातार युद्ध की धमकी दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान दुनिया के हर देश की चौखट से दुत्कारे जाने के बाद गीदड़भभकी दे रहे हैं. इमरान खान ने सोमवार को कहा था कि कश्मीर पर फैसले का वक्त आ गया है किसी भी हद तक जाएंगे. पाक प्रधानमंत्री के इस बयान के बाद ही भारतीय खुफिया सूत्रों को खबर मिली है. पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई भारत में बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने की फिराक में है.

ऐसा बताया जा रहा है कि आईएसआई ने आतंकियों को भारतीय सुरक्षाबलों पर बड़ा हमला करने को है. खुफिया सूत्रों की मानें तो आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के ऑपरेशन कमांडर अब्दुल रउफ असगर को भारतीय सुरक्षाबलों पर हमला करने को कहा है. खबर है कि अब्दुल रउफ असगर को 30 से 40 आतंकियों के ग्रुप को लाइव ऑफ कंट्रोल से सटे लॉन्चिंग पैड पर भेजा है. ये सभी आतंकी भारतीय जवानों पर BAT की साजिश की तैयारी में है.

बता दें कि ‘अपने मुंह मियां मिट्ठू’ बने पाक पीएम इमरान खान ने सोमवार को दावा किया कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू एवं कश्मीर के विशेष दर्जे को रद्द कर ऐतिहासिक गलती की है और ऐसा करके उन्होंने कश्मीर की ‘आजादी’ का रास्ता खोल दिया है.

खान ने कहा, “हमने कूटनीतिक मोर्चे पर जीत हासिल की है. 
तमाम प्रयासों के बावजूद कश्मीर मुद्दे पर दुनियाभर के दरवाजे बंद होने के बाद खान ने कश्मीर मुद्दे पर देश को संबोधित करते हुए राजनयिक मोर्चे पर जीत का दावा किया. खान ने कहा, “हमने कूटनीतिक मोर्चे पर जीत हासिल की है. हमने कश्मीर मुद्दे का अंतर्राष्ट्रीयकरण किया. दूतावासों और राष्ट्र प्रमुखों से बात की गई. कश्मीर मुद्दे पर 1965 के बाद पहली बार संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने एक सत्र बुलाया.

पाकिस्तान के मंत्री की गीदड़भभकी, PoK पर हमला हुआ तो होगा युद्ध, बदल जाएगा उपमहाद्वीप का नक्शा
इसके अलावा पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने भी गीदड़भभकी देते हुए कहा है कि अगर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) पर हमला होगा तो युद्ध की घोषणा होगी. रेख रशीद ने कहा, ‘कश्मीर में आकर आप ये ना समझें की भारत का एजेंडा पूरा हो गया है, वो पीओके पर हमला कर सकता है. पीओके पर हमला ऐलान ए जंग होगा. पाकिस्तान खुद इतना बड़ा मुल्क है अगर इसपर हमला हुआ तो पूरे उपमहाद्वीप का नक्शा बदल जाएगा.’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button