भारत में शुरू हुई Oppo F17 Pro की बिक्री, यहाँ जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स व मूल्य

ओप्पो के नए स्मार्टफोन Oppo F17 Pro की बिक्री भारत में शुरू हो गई है। Oppo F17 Pro को पिछले सप्ताह देश में लॉन्च किया गया था। Oppo F17 Pro को अब अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। फीचर्स की बात करें तो Oppo F17 Pro में ऑक्टाकोर प्रोसेसर, क्वॉड रियर कैमरा और फास्ट चार्जिंग वाली बैटरी दी गई है। साथ ही इस फोन में डुअल सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Oppo F17 के बेस 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 17,990 रुपये और 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे तीन कलर ऑप्शन- क्लासिक सिल्वर, डायनैमिक ऑरेंज और नेवी ब्लू में खरीद पाएंगे. इसे 21 सितंबर से प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा.

Oppo F17 के साथ ग्राहकों को कई ऑफर्स भी मिलेंगे. ग्राहक ऐमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर नो-कॉस्ट EMI प्लान्स का फायदा उठा पाएंगे. साथ ही ग्राहकों को बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड्स पर 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है। पावर के लिए इसमें ऑक्टाकोर मीडिया टेक हीलियो P95 SoCDimensity 800U SoC प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें ColorOS 7.2 का इंटरफेज दिया गया है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button