भोजपुरी बोलने पर टॉयलेट जैसी फीलिंग! नीतू बोलीं-शर्म करो सिद्धार्थ

नई दिल्ली। एक्ट्रेस और निर्माता नीतू चंद्रा बिहार से हैं और वे अपनी भाषा भोजपुरी का अपमान किसी भी सूरत में बरदाश्त नहीं करतीं. हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा को ऐसा करने पर जमकर लताड़ा. दरअसल, बात बिग बॉस11 से शुरू हुई थी. इस शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी और रकुल प्रीत अपनी फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के लिए आए थे. इस दौरान सलमान ने टीम को एक टास्क करने दिया. मनोज ने सिद्धार्थ को भोजपुरी में डायलॉग बोलने को कहा था. सिद्धार्थ ने डायलॉग तो बोल दिया, लेकिन भोजपुरी भाषा की तौहीन कर दी. उन्होंने कहा, बोलते समय टॉयलेट की फील आई, लेकिन अच्छा लगा.

So disappointed @S1dharthM some1who is so fortunate 2 work wd d best. Who despite being an outsider has made a name 4 himself,4 U 2 use ur words so loosely.2 disrespect on national TV. SHOCKED! How on earth does speaking in gives u a latrine feeling.Shame on U

सिद्धार्थ की यह बात नीतू को नगवार गुजरी. उनके हिसाब से सिद्धार्थ को भाषा की मान-मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए था. उन्होंने ट्वीट किया, कोई कैसे किसी नेशनल टीवी पर ऐसा कर सकता है. भोजपुरी एक सम्मानित भाषा है. देशभर में इसे बोलने वाले कई सारे लोग हैं.

नीतू ने ल‍िखा, खुद मनोज बाजपेयी भी बिहार से हैं और भोजपुरी बोलते हैं.ये हमारे देश की प्राचीन भाषाओं में से एक हैं. यहां तक कबीर दास और प्रेमचंद जैसे प्रख्यात साहित्यकारों ने पहले अपनी रचनाएं भोजपुरी में लिखीं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button