मंत्रियों के साथ बैठक में बोले नेपाल के पीएम, मेरे और राष्ट्रपति के खिलाफ रची जा रही साजिश

काठमांडु। सरकार में अपने खिलाफ तेज होते बगावत के सुर के बाद नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली ने मंत्रियों से कहा कि पार्टी की एकता दांव पर है और कुछ भी हो सकता है, इसलिए वे सभी तैयार रहें। शनिवार को राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी से मुलाकात के बाद मंत्रियों के संग बैठक में पीएम ओली ने कहा कि मेरे और राष्ट्रपति के खिलाफ साजिश रची जा रही है, यही वजह है कि मुझे जबरदस्ती फैसले करने पड़ रहे हैं।

ओली ने आगे कहा कि आप सभी को यह जानना जरूरी है और उसके लिए तैयार रहें। इससे पहले, पीएम केपी ओली नेपाल की राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी से मिलने के लिए शीतल निवास पहुंचे। उससे पहले, ऐसी खबर आई कि नेपाल की सत्ताधारी कम्युनिस्ट पार्टी की स्टैंडिंग कमेटी की शनिवार की निर्धारित बैठक पार्टी पदाधिकारियों की तरफ से चर्चा के लिए समय मांगने के बाद कि कैसे पार्टी की एकता को बचाई जा सके, उसे सोमवार तक के लिए टाली गई।

प्रेस एडवाइजर बिष्णु सपकोटा दहल ने कहा, स्टैंडिंग कमेटी की बैठक सोमवार की सुबह 11 बजे तक के लिए टाल दी गई है।शुक्रवार को प्रधानमंत्री केपी ओली और पुष्प कमल दहल के बीच शुक्रवार को बातचीत विफल रहने के बाद दोनों में इस बात की सहमति बनी थी कि स्टैंडिंग कमेटी की बैठक से पहले वे दोनों शनिवार को फिर से बैठेंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button