मंदसौर रेप कांड पर मालिनी अवस्थी ने बॉलीवुड को लताड़ा, कहा- कहां गए कठुआ कांड पर चीखने वाले

लखनऊ। मंदसौर रेप कांड पर लोकगायिका मालिनी अवस्थी के ट्वीट पर बवाल मच गया है। उन्होंने ट्वीट डिलीट करने के बाद उसका स्क्रीन शॉट फिर शेयर किया। दरअसल, उन्होंने मंदसौर में तीसरी कक्षा की एक बच्ची के साथ हुई दरिंदगी पर ट्वीट कर हुए सवाल किया था कि आखिर लोग क्यों धर्म के नाम पर इस तरह की घटनाओं में भेदभाव कर रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था, ‘कठुआ पर शर्म आई और मंदसौर पर जुबां पर ताले! आक्रोश में भेदभाव! बॉलीवुड में अब न कोई तख्ती लटका रहा, न विदेशी अखबारों और मीडिया में भारत को बदनाम करता कोई लेख लिख रहा, न घंटों विलाप करने वाले एंकर अब व्यथित दिख रहे! बच्चियों में भी भेदभाव का दोहरा मापदंड सिर्फ सेक्युलर कर सकते हैं।’

ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। जिस पर उन्होंने इसे अपने अकाउंट से हटा लिया लेकिन बाद में फिर से इसका स्क्रीन शॉट लेकर शेयर किया और कहा कि वो अपने शब्दों पर कायम है।

Malini Awasthi

@maliniawasthi

Here is my tweet and I stand by it!This is about Selective outrage in Bollywood and media which is very visible!As an artist I steer clear of falling trap into any political controversies that journalists like @abhisar_sharma create!
Tweet is very much here!
@abpnewshindi

आपको बता दें कि मंदसौर कांड में आरोपी दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में जांच के लिए 15 सदस्यीय टीम बनाई गई है। यह टीम डीएनए करके 20 दिन के भीतर चालान पेश करेगी। मंदसौर कांड ने दिल्ली के निर्भया कांड की याद दिला दी। बच्ची अब भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

इसके पहले जम्मू के कठुआ में हुए गैंगरेप में भी जमकर बवाल हुआ था। तब देश भर में एक उबाल देखा गया था। फिल्म कलाकारों से लेकर टीवी पर पीड़िता को इंसाफ दिलाने को लेकर अभियान चलाए गए थे।

इसे लेकर ही मालिनी अवस्थी ने ट्वीट किया और दो रेपकांड में भेदभाव करने को लेकर बॉलीवुड और न्यूज एंकर्स पर सवाल उठाए। उन पर एक जैसी घिनौनी वारदातों को लेकर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button