मऊ : सीएम योगी के ‘फॉर्म्युले’ से दहशत में मुख्तार का ‘गुर्गा’, बोला- बेगुनाह हूं

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh ) की योगी सरकार माफियाओं पर ताबड़तोड़ कार्रवाई में जुटी है। मऊ में मुख्तार अंसारी गैंग का करीबी माने जाने वाले मछली व्यापारी पारसनाथ सोनकर के विरुद्ध गैंगस्टर ऐक्ट के तहत 8 करोड़ की संपत्ति सीज की है। मछली व्यापारी पारसनाथ सोनकर ने खुद को बेगुनाह बताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है।

सोनकर का दावा है कि आजतक वह मुख्तार अंसारी से नहीं मिले हैं। न ही कभी फोन पर बात की है। सोनकर ने इस बात की पुष्टि के लिए विगत 10 साल के कॉल डिटेल रेकॉर्ड निकलवाने की भी बात कही है। पारसनाथ ने इस पूरे मामले में मंडलायुक्त को ज्ञापन देकर प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग की है। सोनकर ने दावा किया है कि यदि उनका मुख्तार अंसारी से कोई भी संबंध निकलता है तो वह अपनी संपत्ति दान कर देंगे।

पारसनाथ की मां ने लगाई गुहार

सोनकर के दावे के अनुसार, वह काफी परेशान है। उसका कारोबार भी चौपट हो गया है, जिससे उसका परिवार भुखमरी के कगार पर आ गया है। वही सोनकर की मां कमला देवी ने बताया कि उनके बेटों के ऊपर मुख्तार अंसारी के साथ नाम जोड़ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही संपत्ति को भी जब्त कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच कराई जाए, यदि पारसनाथ मुख्तार के साथ है तो सख्त कार्रवाई हो लेकिन अगर उसका कोई मतलब नहीं है तो उसे बख्श दिया जाए।

मुख्तार को फंडिंग करने का आरोप

सोनकर भले ही खुद के निर्दोष होने का दावा करता है लेकिन पुलिस के पास उसका पूरा चिट्ठा है। पुलिस ने उस पर कार्रवाई करते हुए लाखों की मछली भी जब्त की थी। सोनकर पर आरोप है कि वह अंसारी गैंग को फंड करता रहा है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button