मकुल रॉय से बोले उनके बेटे- आपकी हेट पॉलिटिक्स पीएम को पसंद आएगी, बंगाल को नहीं

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता मुकुल रॉय फिलहाल विवादों में चल रहे हैं. उन्होंने रविवार को कहा था कि अगर बीजेपी आगामी पंचायत चुनावों में जलपाईगुड़ी में जीत जाती है तो वो पहली बार वोट डाल रहे युवाओं को स्मार्टफोन देगी. उनके इस बयान पर विवाद शुरू हो गया था. अब उनके बेटे और तृणमूल कांग्रेस के नेता शुभ्रांशु रॉय ने भी उनपर हमला बोला है.

शुभ्रांशु रॉय ने कहा है कि मुकुल रॉय हेट पॉलिटिक्स करते हैं. उनकी ये हेट पॉलिटिक्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद आएगी, पश्चिम बंगाल के लोगों को नहीं.

न्यूज18 की खबर के मुताबिक, शुभ्रांशु रॉय ने कहा कि ‘बंगाल के लोगों ने कभी ऐसी राजनीति से सरोकार नहीं रखा है. बंगाल दीदी (ममता बनर्जी) के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है. इस पंचायत चुनाव में लोग भारी मात्रा में तृणमूल के लिए वोट करेंगे.’

इसी दौरान उन्होंने अपने पिता को भी निशाना बनाया. मुकुल रॉय के अलावा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी उनकी आलोचना का शिकार हुए. रॉय ने कहा कि ‘जहां मुकुल बाबू युवाओं को स्मार्टफोन देने का वादा कर रहे हैं वहीं दिलीप बाबू लोगों को धमकी दे रहे हैं और श्मशान घाट तक लड़ने की बात कर रहे हैं. बंगाल के लोगों को ऐसी राजनीति कभी पसंद नहीं रही है.

उन्होंने कहा कि ‘ऐसे बयान पीएम मोदी को खुश कर सकते हैं लेकिन बंगाल के लोगों को नहीं. यहां को लोगों को बस विकास के से मतलब है और वो ममता बनर्जी के नेतृत्व में ही होगा.’

मुकुल रॉय पूर्व टीएमसी नेता रहे हैं. उन्होंने पिछले नवंबर में ही ममता बनर्जी के साथ कुछ मतभेद होने के बाद बीजेपी जॉइन कर लिया था. लेकिन शुभ्रांशु पार्टी में बने रहे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button