मजीठिया से माफी : संकट में ‘आप’, पंजाब में विपक्ष के नेता सुखपाल खैरा ने मीटिंग में आने से किया मना

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब में विपक्ष के नेता सुखपाल खैरा ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों की होने वाली बैठक में आने से मना कर दिया है. उन्होंने कहा कि राज्य से संबंधित सभी मीटिंग पंजाब में होनी चाहिए न कि दिल्ली में नहीं.  इससे पहले पंजाब से आम आदमी पार्टी के तीन विधायक  बलजिंदर कौर, कुलतार सिंह और अमरजीत सिंह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है. लगभग 45 मिनट तक चली इस बैठक में विधायकों ने बिक्रम मजेठिया से माफ़ी पर असंतोष जताया. ये विधायक ख़ुद मिलने आए थे. हालांकि मीटिंग के बाद विधायकों ने मीडिया से कोई बात नहीं की. बैठक में आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे.

रविवार शाम 5 बजे पंजाब के सभी विधायकों की केजरीवाल के घर बैठक होगी जिसमें मजीठिया से माफी मांगने के मामले पर अरविंद केजरीवाल पंजाब के विधायकों के सामने अपनी बात रखेंगे.

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शिरोमणि अकाली दल (शिअद) नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर मादक पदार्थों के कारोबार में शामिल होने का आरोप लगाने के लिए माफी मांगने से पार्टी की पंजाब इकाई में संकट शुरू हो गया है और प्रदेश ‘आप’ नेतृत्व पार्टी से अलग होने एवं एक अलग इकाई के गठन पर विचार कर रहा है. पंजाब ‘आप’ ने कहा कि केजरीवाल का ‘‘निरीह तरीके से नतमस्तक’’ हो जाना पीड़ादायक और दुर्भाग्यपूर्ण है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button