मथुरा जिले में आपसी रंजिश में पति-पत्नी की गोली मारकर की हत्या, तीन गिरफ्तार

मथुरा के सुरीर कस्बा से करीब 15 किलोमीटर दूर ग्राम ब्योही में बीती रात दो पक्षों में हुए झगड़े की परिणति में मंगलवार सुबह लाइसेंसी बंदूक (licensee gun) से वृद्ध पति पत्नी की गोली मारकर निर्मम हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।

देशी  शराब बनाने का सामान एकत्रित करने की चर्चा है

दिनदहाड़े हुई दंपति की निर्मम हत्या से जिले की पुलिस सकते में आ गई है। सूचना मिलते ही पुलिस के मुखिया डॉ गौरव ग्रोवर एसपी देहात श्रीशचंद मौके पर पहुंच गए हैं। घटना के पीछे देशी  शराब बनाने का सामान एकत्रित करने की चर्चा है ।

बाइट – डॉ गौरव ग्रोवर एसएसपी मथुरा–

पुलिस ने इस मामले में गुलवीर कोमल सहित तीन लोगों को पकड़ लिया है । उनके कब्जे से लाइसेंसी बंदूक भी मिल गई है प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरीर कोतवाली के ग्राम ब्योही में सोमवार की रात्रि गुलवीर एवं अशोक पक्ष में खेत से धान की गंध निकालने को लेकर लाठी-डंडे चल गए थे जिसमें परिवार के ही सदस्य कुवरपाल ने बीच-बचाव कराना चाहा तो उसकी भी पिटाई कर दी गई।

सूचना से गांव एवं आसपास के इलाकों में दहशत

आज मंगलवार सुबह गुल्ली उर्फ अशोक का लड़का राजेश घर से निकलकर खेत की ओर जा रहा था तभी उसकी दूसरे पक्ष के लोगों ने पिटाई कर दी इस बीच उसे बचाने आए 65 वर्षीय और गुल्ली और उसकी पत्नी 60 गीता के गोली मार दी जिन की मौके पर ही मौत हो गई। पति पत्नी की हत्या की सूचना से गांव एवं आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई। आरोपी पक्ष के लोग दलबल सहित फरार हो गए समूचे क्षेत्र में हत्याकांड की चर्चा जोरों पर है

 

रिपोर्टर -कालीचरन बिन्दल

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button