मदरसे के शौचालय में करता था बच्चियों का शोषण, गिरफ्तार

Molestतहलका एक्सप्रेस

सूरत। पुलिस ने 45 साल के एक कूरियर डिलिवरी करने वाले को कथित तौर पर 6 बच्चियों का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने एक मदरसे के शौचालय में पिछले कुछ दिनों के दौरान इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को पीड़ित लड़कियों के माता-पिता ने पकड़ा और पुलिस को सौंपने से पहले उसकी जमकर पिटाई भी की।

आरोपी का नाम आसिफ मंदाप वाला है और वह सागरमपुरा के कादर अजीज गली का रहने वाला है। जो लड़कियां कथित तौर पर आसिफ का शिकार बनीं, वे सभी 8 से 12 साल की उम्र की हैं। सभी पीड़ित लड़कियां रूद्रपुरा के एक मदरसे में पढ़ती हैं।

आसिफ के खिलाफ बच्चों के साथ शारीरिक शोषण के अपराध (पोस्को) की धाराएं लगाई गई हैं। उसे एक स्थानीय अदालत ने बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उसकी मेडिकल जांच भी कराई गई।

पीड़ित बच्चियों ने अपने माता-पिता से बताया था कि किस तरह आसिफ शौचालय में घुसकर उन्हें गलत तरीके से छूता था। बच्चियों ने यह शिकायत भी की कि उसने उन्हें पानी में डुबाने की धमकी दी थी। बच्चियों के मुताबिक, आसिफ ने उन्हें धमकाते हुए अपने माता-पिता से कुछ भी ना बताने की हिदायत दी थी।

बुधवार को पीड़ित बच्चियों के माता-पिता ने मदरसे के बाहर नजर रखी और जैसे ही आसिफ शौचालय में घुसा वैसे ही उन्होंने उसे दबोच लिया। पुलिस को सौंपने से पहले उन्होंने मिलकर आसिफ की खूब पिटाई भी की।

स्थानीय पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर ए.एम.कैप्टन ने बताया, ‘जांच में सामने आया है कि आरोपी ने कुल 6 बच्चियों का शारीरिक शोषण किया। मदरसे की निचली मंजिल पर कोई मौजूद नहीं होता था। इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ने अपराध को अंजाम दिया।’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button