मर्डर के बाद भी इंद्राणी ने शीना को क्यों भेजे दो ईमेल?

sheena2तहलका एक्सप्रेस

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस को नई जानकारी मिली है। शीना के जीमेल इनबॉक्स की जांच में पता लगा है कि इंद्राणी ने शीना के मर्डर के बाद भी उसे ईमेल भेजे थे। पुलिस को समझ नहीं आ रहा कि आखिर हत्या के बाद उसे ईमेल भेजने की जरूरत क्या थी? एक अधिकारी का मानना है कि ऐसा शायद जांच को भटकाने के लिए किया गया। हालांकि, यह भी सवाल उठ रहे हैं कि क्या इंद्राणी को उसी वक्त मामले के खुलासे का डर था, जिसकी वजह से उसने पुलिस को भटकाने के लिए ये ईमेल्स किए?

बता दें कि स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी और आईएनएक्स मीडिया की पूर्व सीईओ इंद्राणी पर बेटी शीना के मर्डर का आरोप है। इंद्राणी को 25 अगस्त को मुंबई पुलिस ने अरेस्ट किया था। इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामबीर राय पर भी मर्डर में साथ देने का आरोप है। शीना को 24 अप्रैल 2012 को गला घोंटकर मार दिया गया था।

कब-कब भेजे गए ईमेल?

– एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, इंद्राणी मुखर्जी ने शीना के मर्डर से एक महीने पहले यानी 8 मार्च 2012 को एक धमकी भरा ईमेल भेजा था। यह मेल शीना के भाई मिखाइल को भी फॉरवर्ड किया गया था।

– इसमें इंद्राणी ने धमकी दी थी कि अगर शीना और मिखाइल ‘ज्यादा स्मार्ट बनेंगे’ तो वह उन दोनों को अपनी प्रॉपर्टी से बेदखल कर देगी।

– इंद्राणी ने यह भी धमकी दी थी कि वह दोनों की 40 हजार रुपए मंथली की पॉकेटमनी भी रोक देगी।

– इंद्राणी की ओर से शीना को दो और ईमेल 4 मई और 7 जुलाई 2012 को भेजे गए। पुलिस अब यह नहीं समझ पा रही कि आखिर शीना की हत्या के बाद भी इंद्राणी को ईमेल्स भेजने की क्या जरूरत थी?

मिखाइल ने नहीं दिया जवाब, शीना ने किया था रिप्लाई

इंद्राणी के भेजे पहले ईमेल का मिखाइल ने जवाब नहीं दिया। पुलिस के मुताबिक, उसे डर था कि कहीं इंद्राणी उसकी मंथली पॉकेट मनी रोक न ले। ऐसे में उसे गुवाहाटी में अपने नाना-नानी का ख्याल रखने में बेहद दिक्कत आती। वहीं, शीना ने मेल के जवाब में लिखा कि वह इंद्राणी को पीटर के सामने एक्सपोज कर देगी। शीना शायद यह धमकी दे रही थी कि वह पीटर को यह बता देगी कि वह और मिखाइल इंद्राणी के ही बच्चे हैं। इंद्राणी ने दोनों को अपना भाई-बहन बताया था।

मर्डर का मकसद साफ नहीं

पुलिस ने कहा है कि शीना के मर्डर का मकसद तभी साफ हो पाएगा, जब फोरेंसिक ऑडिटिंग टीम इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी की किताबों और अकाउंट्स की रिपोर्ट दे देंगी। बता दें कि पीटर के अकाउंट से इंद्राणी के और बाद में इंद्राणी के अकाउंट से संजीव खन्ना के बीच फाइनेंशियल ट्रांजेक्शंस की बात सामने आई है। हत्या के पीछे की वजह के तौर पर पैसों के अलावा जलन और डर जैसे एंगल भी सामने आए हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button