मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का अड्डा, दो नाबालिग लड़कियां बरामद

मेरठ। मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी का अड्डे पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने छापा मारकर 2 नाबालिग लड़कियों को बरामद किया है. मसाज पार्लर में बेहद आपत्तिजनक चीजें मिली हैं. पुलिस ने पार्लर के रिशेप्सनिस्ट को गिरफ्तार करके केस दर्ज कर लिया है.

पॉश इलाके में चल रहा था पार्लर

पुलिस को सूचना मिली थी कि मसाज पार्लर की आड़ में गंगानगर के एपेक्स अघोरा कॉम्पलेक्स में देह-व्यापार का धंधा चल रहा है. एंटी ह्यूमन ट्रैफकिंग यूनिट की प्रभारी असमां वाजिद ने अपनी टीम के साथ सीओ संजीव देशवाल के नेतृत्व में काम्पलेक्स के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित “स्टाइल स्टेशन यूनीसेक्स सैलून” में छापा मारा.

पुलिस ने बताया कि यूनिसेक्स सेलून के बाहर हेयर स्टाइल, मेकअप स्टूडियो, हेयर स्पा और बॉडी स्पा लिखे बड़े-बड़े बोर्ड इस अड्डे पर लगाये गये थे. छापे के दौरान सैलून के अंदर का नजारा देखकर पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गयी. इस सैलून में 4 केबिन बने हुए थे और केबिन के शीशों पर काली फिल्म चढ़ाई गयी थी जिससे कोई अंदर का नजारा न देख सके.

नाबालिग लड़कियों से करा रहे थे काम

एंटी ह्यूमन ट्रैफकिंग यूनिट प्रभारी असमां वाजिद ने बताया कि मौके से गिरफ्तार रिशेप्सनिस्ट लालकुर्ती इलाके का निवासी नासिर है. सैलून में पुलिस को दो नाबालिग लड़कियां भी मिली हैं जिन्हें महज 5 हजार रूपये के बदले देह व्यापार करने के लिए मजबूर किया जाता था.

बरामद नाबालिग लड़कियों ने पैसे के बदले देह व्यापार की बात 161 के बयान में भी कबूल की है. दोनों लड़कियों का बुधवार (25 जुलाई) को मेडीकल परीक्षण कराया जायेगा. लड़कियों ने पुलिस को यह भी बताया कि छापे से महज 5 मिनट पहले ही दो ग्राहक मसाज पार्लस में सेक्स सेवाऐं लेकर गये थे.

मौके पर मिली आपत्तिजनक चीजें सील, केस दर्ज

पुलिस ने मसाज पार्लर से बरामद आपत्तिजनक वस्तुओं और एक रजिस्टर को सील कर दिया है. थाना गंगानगर में सीओ संजीव देशवाल ने भारतीय दंड संहिता की धारा 3, 4, 6 और 372, 373 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button