महंगाई, बेरोजगारी और महिला अपराधों को लेकर सपा का हल्ला बोल

राजधानी लखनऊ में गुरुवार को मुख्यमंत्री आवास के बाहर समाजवादी  छात्र नेताओं ने चूड़ियां दिखाकर प्रदर्शन किया। सपा छात्र नेता भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है।  वहीँ दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी की महिला प्रकोष्ठ ने कैसरबाग बारादरी के निकट प्रदर्शन किया। महिला प्रकोष्ठ नगर अध्यक्ष किरण पांडेय की अगुवाई में कई सपा कार्यकर्ताओ ने जमकर प्रदर्शन और सर्कार के खिलाफ नारे बाजी की ।

गले में सब्जियों की माला लटका कर किया प्रदर्शन 

सपा महिला कार्यकर्तों का का कहना है की बीजेपी की सरकार में सब्जियों के दाम आसमान को छू रहे हैं. महंगई से आम जनता परेशान है. ऊपर से बेरोजगारी ने गरीब आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है।

अमेठी : सपा छात्र सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जय सिंह की अगवाई में जूता पॉलिश कर मनाया ‘बेरोजगारी दिवस’

महिलाओं के मामले में भी बढे है अपराध 

बीजेपी सर्कार में महिलाओं पर अपराध के मामलों में भी बढ़ोतरी हुई है। छेड़छाड़ और बलात्कर के मामलों में भी बढ़ोतरी हुई है।  देश में लगातार बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी और  अपराध को लेकर महिलाओ ने प्रदर्शन किया।

#HappyBdayPMModi- 70 साल के हुए प्रधानमंत्री मोदी, क्या आप जानते हैं उनसे जुड़ी ये बातें

 

जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपने जाते समय पुलिस ने रोका 

महिला प्रकोष्ठ नगर अध्यक्ष किरण पांडेय की अगवाई में हो रहे प्रदर्शन के दौरान जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपने जाते समय पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच  झड़प भी हो गयी।

ये है प्रधानमंत्री मोदी के सफलता के राज़, आप होना चाहते है सफल तो सीखें मोदी से ये …

 समाजवादी पार्टी छात्र सभा ने जूता पॉलिस कर किया प्रदर्शन 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर गुरुवार को स्थानीय सपा कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जयसिंह प्रताप यादव की अगुवाई में परतोष तिराहे पर दुकान लगाकर बूट पालिस कर बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाते हुए भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ विरोध दर्ज किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर युवाओं ने सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव के नेतृत्व देश व प्प्रदेश की भाजपा सरकार की बेरोजगार युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया !

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button