महराजगंज में सपा कार्यकर्ताओं का जोरदार प्रदर्शन

महराजगंज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पूरे उत्तर प्रदेश में सोमवार को सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भारी तादाद में सड़क पर उतर कर योगी सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया और अपना विरोध जताया।

आपके बेजान चेहरे पर रातों रात निखार लाएगी ऐलोवेरा जेल से बनी ये होमेमेड नाइट क्रीम

महराजगंज ज़िले के फरेंदा विधान सभा में भी सपा नेता अमित चौबे के अगुआई में हज़ारों की तादाद में सपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरे और प्रदर्शन कर नारेबाज़ी की।प्रदर्शनकारियों के आगे चल रहे सपा नेता अमित चौबे खुद नारे लगाते नज़र आए और सरकार की नीतियों का विरोध किया।

असामान्य रूप से पीरियड्स होना आपकी सेहत के लिए बन सकता है बड़ा खतरा!

अमित चौबे ने कहा की पूरे प्रदेश में भष्ट्रचार चरम पर है, दिनदहाड़े सड़क पर हत्याए हो रही हैं।थानों के अंदर बालात्कार हो रहे है।क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी है। इसलिए अपना विरोध दर्ज करने और जनता को जगाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता भी सड़क पर उतर चुकी है और सरकार को बदलने का संकल्प ले चुकी है।

तो इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं परिणीति चोपड़ा, सामने आई सच्चाई

अमित चौबे के साथ सपा के इस प्रदर्शन को रोकने के लिए फरेंदा क़स्बे के महराजगंज तिराहे पर भारी तादाद में महराजगंज एसपी ने फ़ोर्स की तैनाती करायी थी जिसने भीड़ पर लाठीचार्ज कर सपा नेता अमित चौबे को गिरफ़्तार कर लिया इस दौरान पुलिस ने सपा नेता से अभ्रदता भी की। अमित चौबे के इस प्रदर्शन में भारी तादाद में युवा महिलाएँ बुजुर्गों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button