महाराजगंज : समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा नेताओं ने दमख़म से निकाली ‘साइकिल यात्रा’

साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा नेता यूपी की सड़कों पूरे दम ख़म के साथ निकल पड़े। अखिलेश यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले महराजगंज ज़िले के फरेंदा विधानसभा के युवा नेता और पूर्व प्रदेश सचिव अमित चौबे ने रविवार को अपनी विधानसभा में साइकिल यात्रा निकाली (SP leaders took out ‘Cycle Yatra’ )।

लगभग 50 किमी के इलाके में चलाया गया

सपा नेता के अगुआई में निकली इस साइकिल यात्रा में भारी भीड़ उमड़ती दिखाई पड़ी। साइकिल यात्रा की शुरुआत फरेंदा विधानसभा के गढवा हरैया ग्राम से शुर होकर जलालगढ़, तलही ,फरेंनी ,सर्वजीत, बरातगाढा, भगवानपुर, धनुआडीह, पिपराखल्ली, परासखाड, ओरीपुरवा, महुअवा महुअई, पडरहीया, नवडिहवा, खडखडिया, खजुरियां, बुद्धहिया, रामनगर, बारातगाडा , भैसहिया, पंडितपुर और महदेवा होते हुई लगभग 50 किमी के इलाके में चलाया गया।

ज़बरदस्त उत्साह और जोश देखते ही बन रहा था

इस दौरान रास्ते में पड़ने वाले ग्रामीण इलाक़ों में अमित चौबे की साइकिल यात्रा को लेकर अमीर,गरीब ,युवा बुजुर्ग ,महिलाओं सबका भारी समर्थन मिला और लोगों का इस युवा नेता को लेकर ज़बरदस्त उत्साह और जोश देखते ही बन रहा था

जनता को सपा सरकार में किए गए कामों का गिनाया

अमित चौबे ने रास्ते में पड़ने वाले कई बाज़ार में जमा हुई भीड़ को संबोधित करते हुए जनता को सपा सरकार में किए गए कामों का गिनाया अखिलेश यादव की नीतियों को जनता तक पहुँचाते हुए लोगों से इस बार के विधानसभा चुनावों में समर्थन देने की अपील की। सपा नेता अमित चौबे के द्वारा निकाली गई यात्रा में प्रमुख रुप से जलंधर यादव ,इंदर यादव, गंगा यादव, दुर्गेश तिवारी , राजन खान , अमित सिंह , राहुल चौबे , मयंक दूबे , गोलू पासवान, आलोक चौबे आरिफ़ खान समेत कई युवा नेताओं ने शिरकत की थी।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button