महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिए फ़रिश्ता बने सलमान खान, एक गाँव के लिए किया ये काम

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान ने बाढ़ पीड़ितों के लिए घर बनवाने का वादा पूरा कर दिया है। दरअसल अभिनेता सलमान खान ने फरवरी में बाढ़ पीड़ित लोगों के लिए घर बनवाने का वादा किया था। जो पूरा होने जा रहा है।

अभिनेता ने एक कंपनी की मदद से महाराष्ट्र के एक गांव के उन लोगों के लिए घर बनवाने का वादा किया था जिनके घर 2019 में आई बाढ़ से प्रभावित हो गए थे। उस दौरान सलमान ने इंस्टाग्राम पर लिखा था। “मैं महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के बाढ़ प्रभावित खिद्रापुर गांव को गोद लेकर ईमानदार और नेक कार्य करने के लिए एलान ग्रुप को बहुत शुभकामनाएं देना चाहता हूं”

सलमान खान इन दिनों फिर से चर्चा में आ गए हैं. हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र में बाढ़ की वजह से गिरे घरों को ठीक करने के लिए मदद करने का वादा किया था, जिसे उन्होंने पूरा कर दिया है. उन्होंने महाराष्ट्र में बाढ़ प्रभावित खिद्रापुर गांव को वादा किया था. सलमान ने कई गांवों की मदद की है. पश्चिमी महाराष्ट्र के कई हिस्सों में भारी बारिश की वजह से बाढ़ आई थी.

महाराष्ट्र के केबिनेट मंत्री राजेंद्र पाटिल यादरावकर ने ट्वीट कर सलमान खान का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि सलमान खान ने खिद्रापुर के 70 प्रभावित घरों के निर्माण करवाया है. नेता ने ट्विटर पर कोल्हापुर जिले के खिद्रापुर गांव में ‘भूमिपूजन’ सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button