महोबा: BJP नेता के सामने टीचर के पैरों में गिरकर छात्रा ने मांगी माफी

महोबा/लखनऊ। ‘नारी के सम्मान में, बीजेपी मैदान में’ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान 2017 में बहुत देखा और सुना गया. लेकिन बीजेपी के सत्ता पर काबिज होने के बाद महोबा में इसकी तस्वीर कुछ उलट ही दिखायी दे रही है. जहां बीजेपी नेता ने सामने एक छात्रा को कोचिंग संचालक के पैर पकड़कर माफी मांगनी पड़ी. घटना महोबा जिले के चरखारी कस्बे के झंडा चौराहा बाजार की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, एक बीटीसी छात्रा से कोचिंग के नाम पर सरकारी शिक्षक ने तीन हजार रुपए की रिश्वत मांग ली और कोचिंग भी नहीं दी. इस मामले को लेकर कोचिंग संचालक की छात्रा ने चप्पलों से सरेआम पिटाई कर दी. इस बात को लेकर कोचिंग संचालक शिक्षक बीजेपी के तमाम नेताओं और पदाधिकारियों के साथ छात्रा के समक्ष जा पहुंचा.

करीब पांच सौ से अधिक लोगों के समक्ष छात्रा को पैर पकड़ माफी मांगने पर विवश कर दिया. खुद के सरेआम अपमान से हैरान और परेशान छात्रा बेहोश होकर जमीन जा गिरी और रोती बिलखती रही. इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग तमाशबीन बने वीडियो बनाते रहे. इस दौरान बीजेपी नेता भी तमाशा देखते रहे.

बता दें, दरअसल 18 जून को छात्रा ने आरोपी टीचर आलोक राजपूत को अपने एक साथी के साथ चप्पलों से पीटा था. छात्रा का आरोप था कि आरोपी टीचर ने उससे कोचिंग के नाम पर तीन हजार रुपए लिए और कोचिंग नहीं दी. जब उसने टीचर से पैसे वापस मांगे तो उसे प्रताड़ित किया गया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button