मारुति सुजुकी बलेनो से होगा हुंडई की इस जबर्दस्त कार का मुकाबला, यहाँ देखें मूल्य

हुंडई एलीट आई20 कुल 4 वेरिएंट्स और 48 रंगों में उपलब्ध है। यहां पर हुंडई एलीट आई20 के और भी डिटेल दिये गए हैं, जैसे कि कीमत, स्पेसिफिकेशन और माइलेज। साथ ही आप यहां पर हुंडई एलीट आई20 की ऑन-रोड कीमत और EMI भी जान सकते हैं।

लगातर इस नई कार से जुड़ी जानकारियां सामने आ रही हैं.ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी नई फेसलिफ्ट आई 20 में Venue वाला टर्बो पेट्रोल इंजन लगा सकती है. यह इंजन इस समय काफी पॉपुलर है.

हुंडई अपनी नई Elite i20 को BS6 इंजन के साथ लॉन्च करेगी. इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन मिलेगा. इतना ही नहीं इस कार में 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिया जा सकता है.यह इंजन इस समय कॉम्पैक्ट SUV Venue को भी पावर देता है.

सोर्स के मुताबिक नई Elite i20 में भी कंपनी अपनी ब्लू लिंक सिस्टम को शामिल करेगी जोकि यह 33 कमांड फीचर को सपोर्ट करता है. ब्लू लिंक सिस्टम को कंपनी की कई कारों में देखा जा सकता है.

इसके अलावा आप ड्राइवस्पार्क पर हुंडई एलीट आई20 की अन्य हैचबैक से तुलना भी देख सकते हैं, जो आपके लिए काफी उपयोगी साबित होगी। तो इस तरह ड्राइवस्पार्क पर आपको हुंडई एलीट आई20 से जुड़ी वो सभी जानकारियां मिल जाती हैं, जो आपको जाननी चाहिये।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button