मीरजापुर : प्रेम करने की प्रेमी को मिली तालिबानी सजा, सिगरेट से दागा

मीरजापुर : प्रेम करने की प्रेमी को मिली तालिबानी सजा, सिगरेट से दागा
प्रेम के बाद गैर बिरादरी में विवाह करने की इस प्रकार सजा मिलेगी प्रेमी से पति बने शुभम ने कभी सोचा भी नहीं था । चार सितम्बर से लापता युवक आज बुधवार को देहात कोतवाली पहुंचा और प्रेमिका के परिजनों पर बन्धक बनाकर सिगरेट से दागने का आरोप लगाया । पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताक्ष कर रही हैं । एसपी सिटी का कहना हैं कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी ।

देहात कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले शुभम जायसवाल का आरोप है कि उसे बंधक बनाकर प्रेमिका के परिजनों ने मारने पीटने के साथ ही सिगरेट से दाग कर प्रताड़ित किया गया है । थाने में आए पीड़ित की शिकायत पर सक्रिय हुई पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं । तहरीर मिलने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी –

प्रेमी से पति बने शुभम ने बताया कि घर के पास में रहने वाली लड़की को जब इंटर में प ढ़ती थी तब से लगाव हैं । वह मेरे घर भी आती थी । लड़की के कहने पर वह उसके इंगेजमेंट के पहले ही साथ में प्रयागराज चला गया था।

वहीं पर हम लोगों ने आर्य समाज की विधि से विवाह किया । बहन के यहां छतीसगढ़ जाने के पहले अपने घर आया था । प्रेमिका के परिजनों ने बंधक बना कर प्रताड़ित किया –

पीड़ित के पिता ने बताया कि उनका बेटा 4 सितम्बर से लापता था । उसने नैनी में जाकर लव मैरिज किया है । मेरे बेटे को प्रताड़ित करने के लिए सिगरेट से दागा गया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button