मुंबईः इनकम टैक्स ऑफिस में लगी आग, ललित मोदी-नीरव मोदी जुड़े दस्तावेज भी हुए स्वाह!

मुंबई। दक्षिण मुंबई स्थित सिंधिया हाउस बिल्डिंग में शुक्रवार शाम को भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. इस बिल्डिंग में इनकम टैक्स विभाग का भी ऑफिस है. ये आग बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर लगी और इसी ऑफिस में भगोड़े ललित मोदी और नीरव मोदी की फाइलें भी रखी है. आग की खबर मिलते ही दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया. दमकल विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. आपको बता दें कि सिंधिया हाउस में इन्कम टैक्स की इन्वेस्टिगेशन विंग है जिसमें ललित मोदी ‌‌से लेकर नीरव मोदी और हाल के स्टर्लिंग ग्रुप पर किए गए कार्यवाही के दस्तावेज थे.

ऐसा बताया जा रहा है कि इस आग से सरकार को नुकसान हुआ है तो बैंकों को और सरकार को धोखा देने वालों को फायदा होने के आसार है.

 

दमकल विभाग ने बताया कि उनके कंट्रोल रूम को छह मंजिला इमारत की तीसरी मंजिल पर आग लगने के बारे में शाम करीब चार बजकर 55 मिनट पर सूचना मिली थी. अधिकारी ने बताया कि पांच दमकल गाड़ियां, पानी के चार टैंकरों के साथ दमकल विभाग के पर्याप्त संख्या में कर्मी आग बुझाने के लिए मौके पर गए. उन्होंने बताया कि अब तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है. इमारत की दूसरी मंजिल पर फंसे एक व्यक्ति को निकाल लिया गया है. अधिकारी ने बताया कि आग लगने की वजह का फिलहाल पता नहीं चल सका है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button