मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा व निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा  निक जोनास अपनी हिंदुस्तान यात्रा के दौरान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच इनकी लेटेस्ट फोटोज़ मुंबई एयरपोर्ट से आई हैं, जिनमें एक बार फिर इन दोनों सितारों की नजदीकियां नज़र आ रही हैं. बहरहाल, तस्वीरों से तो यही लग रहा है कि निक अब अपने राष्ट्र वापस लौट रहे हैं लेकिन, जब तक वो यहां रहे लगातार मीडिया कैमरे की नज़र में रहे!

Image result for मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा व निक जोनास

दरअसल, बॉलीवुड  हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जब से अमेरिका से इंडिया लौटी हैं वो लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. प्रियंका के सुर्ख़ियों में होने की वजह यह रही कि वो इस बार अकेले इंडिया नहीं आई थीं, उनके साथ अमेरिकी सिंगर  एक्टर निक जोनास भी थे. तभी से इन दोनों सितारों के बीच रिलेशनशिप की ख़बरें  फोटोज़ लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं! इस बीच गुरुवार देर रात प्रियंका चोपड़ा  निक जोनास की कुछ लेटेस्ट फोटोज़ मुंबई एयरपोर्ट से आई हैं. इन तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री भी साफ़ देखी जा सकती है. निक ने बड़े ही कॉन्फिडेंट के साथ प्रियंका का हाथ थामा हुआ है, जबकि प्रियंका ने कैमरा देखकर अपनी निगाहें नीचे कर ली हैं.ज़ाहिर है यह फोटोज़ बहुत कुछ कह रही हैं!

बता दें कि गुरुवार देर रात एयरपोर्ट पर दिखने से पहले प्रियंका चोपड़ा  निक मुकेश अंबानी  नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी  श्लोका मेहता की प्री एंगेजमेंट की ग्रैंड पार्टी में भी पहुंचे थे. वहां भी यह दोनों स्टार्स किसी कपल की तरह ही नज़र आये  यह दोनों पार्टी में छाए रहे. इस बीच यह भी ख़बर दे दें कि प्रियंका का अमेरिकी टीवी शो ख़त्म हो चुका है  अब वो दो वर्ष बाद अपनी पहली बॉलीवुड फ़िल्म ‘भारत’ की तैयारी में जुटने वाली हैं. अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म में सलमान ख़ान उनके हीरो हैं. बहरहाल, एयरपोर्ट से आई इन तस्वीरों की बात करें तो आप देख सकते हैं इस मौके पर प्रियंका बेहद कूल  कॉन्फिडेंट नज़र आ रही हैं!

गौरतलब है कि मुंबई लौटने के बाद प्रियंका ने अपना वीकेंड निक जोनास, बहन परिणीति चोपड़ा  परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के साथ गोवा में मनाया था. उस मौके की भी कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर छाई रहीं! बहरहाल, एयरपोर्ट पर आधी रात इस तरह से दिखने का यही मतलब है कि प्रियंका निक को छोड़ने आई हैं, हो सकता है निक अब अपने राष्ट्र लौट रहे हों.

इस बीच यह भी ख़बर है कि प्रियंका निक को अपनी मां से मिलवाने के लिए ही इंडिया लायी थीं. बताते चलें कि निक जोनास एक अमेरिकन सिंगर  एक्टर हैं. उनके  प्रियंका के अफेयर की ख़बरें बहुत ज्यादा दिनों से चल रही थीं. कुछ दिनों पहले जब प्रियंका चोपड़ा निक के साथ उनके कजन की विवाह में पहुंची थीं तभी से इनके रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. दोनों को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं! 25 वर्ष के निक  35 की प्रियंका चोपड़ा के बीच आयु के अंतर पर भी सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा कुछ लिखा जा रहा है.

जैसा कि आप जानते हैं पिछले कुछ दिनों में प्रियंका  निक की कई फोटोज़ सामने आई हैं. इन सबके बीच प्रियंका चोपड़ा ने इस पूरे मुद्दे पर अभी तक कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है.प्रियंका जो अपने बिंदास  बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं, उम्मीद है कि वो जल्द ही अपने  निक को लेकर कोई बड़ा बयान देंगी!

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button