मुंबई : ड्रग्स मामले में एनसीबी के दफ्तर पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर

मुंबई: ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आज दोपहर 12 बजे एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं. पूछताछ की शुरुआत में एनसीबी पहले उनसे कुछ बेसिक सवाल जवाब करेगी. सूत्रों के मुताबिक, पहले उनसे उनका बायो पूछा जाएगा. उनके बारे में जाना जाएगा. इसके तहत नाम, पता और पोस्टल एड्रेस पूछा जाएगा ताकि भविष्य में कोई लीगल डॉक्यूमेंट भेजना हो. इसके अलावा ये भी पूछा जा सकता है कि आप मोबाइल कब से इस्तेमाल कर रही हैं? क्या यही मोबाइल नंबर व्हाट्सएप पर भी रजिस्टर है?  आप इंडस्ट्री में कितनों सालों से हैं?

इसके साथ ही हाल फिलहाल में श्रद्धा कपूर ने जो प्रोजेक्टस किए हैं उसकी भी जानकारी मांगी जा सकती है. बैंक डिटेल के बारे में भी सवाल होंगे. इन तमाम बेसिक जानकारी जुटाने के बाद एनसीबी उनसे ड्रग्स के बारे में पूछताछ शुरू करेगी. क्या आप ड्रग्स का सेवन करती हैं, क्या आपने कभी भी किसी भी तरह के प्रतिबंधित पदार्थ का सेवन किया है?

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग के मामले में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से नारकोटिक्स कंट्रोल कर  रही हैं पूछताछ। श्रद्धा कपूर एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं. यहां उनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ शुरू हो चुकी हैं.

वहीं दूसरी ओर सारा और श्रद्धा दोनों अपनी लीगल टीम से सलाह मशवरा ले रही है, जिसके लिए दोनों ने एनसीबी से समय मांगा है. एनसीबी ने दोनों को इजाजत दे दी है. सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ लीगल टीम से वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सलाह ले रही हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button