मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस की जांच में एनसीबी ने शनिवार को बॉलीवुड की 3 अभिनेत्रियों से की पूछताछ

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस की जांच में जुटे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को बॉलीवुड की 3 अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी ने बताया कि दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, करिश्मा प्रकाश, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और जया शाह के मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।

एनसीबी सभी के मोबाइल फोन को खंगालेगी ताकि वह इस ड्रग्स चैट के पूरे जाल का पर्दाफाश कर सके बता दें कि शनिवरा को बॉलीवुड और ड्रग्स गिरोह के बीच गठजोड़ की जांच में जुटी एजेंसी ने दीपिका से पांच घंटे, सारा से साढ़े चार घंटे और श्रद्धा से छह घंटे तक पूछताछ की। तीनों अभिनेत्रियों से कुल साढ़े 15 घंटे पूछताछ की गई।

सूत्रों के मुताबिक दीपिका का आमना-सामना उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया। करिश्मा प्रकाश से शुक्रवार को भी सात घंटे तक पूछताछ की गई थी।सूत्रों ने कहा कि प्रकाश के वाट्सएप चैट एनसीबी के रडार पर हैं, जिनमें कथित तौर पर ‘डी’ नाम के शख्स के साथ ड्रग्स को लेकर उनकी कथित बातचीत भी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में एनसीबी के समक्ष दीपिका सुबह नौ बजकर 50 मिनट पर पहुंचीं और तीन बजकर 50 मिनट के करीब वहां निकलीं। एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश दोनों को तीन बजकर 40 मिनट के करीब घर जाने की इजाजत दे दी गई। अतिथिगृह से पहले करिश्मा प्रकाश बाहर आईं और उसके बाद दीपिका बाहर निकलीं। वे अपनी-अपनी गाड़ियों से अलग-अलग रवाना हुईं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button