मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में CBI ने बढ़ाया जांच का दायरा, कई और चेहरे होंगे बेनकाब!

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की जांच कर रही सीबीआई ने जांच का दायरा बढ़ा लिया है. घटना के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की सेवा संकल्प और विकास समिति से जुड़ी सभी संस्थाओं का लेखा-जोखा जुटाया जा रहा. आधा दर्जन से ज्यादा संस्थाओं के बारे में पता चला था.

सीबीआई ब्रजेश ठाकुर के यहां काम करनेवाले लोगों से भी पूछताछ की तैयारी कर रही है. साथ ही उससे लगातार बात करने वाले लोगों की सूची भी बना रही है. मामले की जांच कर रही सीबीआई जांच का दायरा बढ़ा दी है. अब ब्रजेश ठाकुर के परिजनों की संपत्ति का भी ब्योरा जुटा रही है. सीबीआई की जांच से उत्तर बिहार के कई रसूखदारों में हड़कंप मचा हुआ है.

सीबीआई की जांच में कई अहम खुलासे हुए हैं. ब्रजेश ठाकुर और पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति के बातचीत की बात सामने निकलकर आई थी. मुजफ्फरपुर के साथ-साथ पटना और दिल्ली तक ब्रजेश ठाकुर के तार जुड़े होने की बात भी सामने आ रही है. दिल्ली कनेक्शन की जांच से कई और चेहरे बेनकाब हो सकते हैं. ब्रजेश ठाकुर के लगातार दिल्ली जाने की बात भी सामने आई है.

इससे पहले बुधवार को पॉस्को कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए ब्रजेश ठाकुर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया. साथ ही कहा कि वह चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस ज्वाइन करना चाहता था, इसलिए फंसाया गया है. उसने कहा कि एक भी लड़की ने उसके खिलाफ नहीं बोला है. मंजू वर्मा के पति के साथ बातचीत पर उसने कहा कि राजनीतिक मुद्दों पर बात होती थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button