मुजफ्फरपुर यौन शोषण पार्ट 2: आरोपित ब्रजेश के एक और आश्रय गृह से 11 युवतियां लापता

मुजफ्फरपुर बालिका आश्रय गृह में यौन शोषण व छह लड़कियों के गायब हाेने के बाद कांड के मुख्‍य आरोपित ब्रजेश ठाकुर के एक और आश्रय गृह से 11 युवतियां लापता मिली हैं। जानिए मामला।

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका आश्रय गृह में यौन शोषण व वहां की छह लड़कियों के लापता होन की घटना की परतें एक-एक कर उघड़तीं जा रहीं हैं। इसी बीच घटना के मुख्‍य आरोपित ब्रजेश ठाकुर द्वारा ही संचालित एक अन्‍य आश्रय गृह (स्‍वाधार) से 11 युवतियों के लापता होने से सनसनी मच गई है। घटना की एफआइआर दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि बालिका आश्रय गृह की लड़कियों से यौन शोषण का मामला प्रकाश में आने के बाद आनन-फानन में ब्रजेश ठाकुर की स्‍वयंसेवी संस्‍था ‘सेवा संकल्प’ द्वारा असहाय महिलाओं के लिए संचालित स्वाधार केंद्र को बंद कर दिया गया था। वहां तैनात सभी कर्मी वहां से भाग निकले थे। इसके बाद वहां रहने वाली युवतियां कहां गईं, पता नहीं चला। बाल संरक्षण इकाई को भी स्वाधार के संचालक द्वारा इस बाबत जानकारी नहीं दी गई।

इन लापता युवतियों के साथ किसी तरह की अप्रिय वारदात न हो जाए। इसको लेकर विभाग चिंतित है। समाज कल्याण विभाग से मार्गदर्शन मांगने के बाद सहायक निदेशक ने प्राथमिकी की कवायद की। पिछले दिनों टीम जब वहां जांच के लिए पहुंची तो ताला लटका मिला था। घटना को लेकर ब्रजेश ठाकुर के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button