मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी : भाजापा सांसद रवि किशन

I did not expect this from Jaya ji: BJP MP Ravi Kishan ; सपा सांसद  जया बच्चन और भाजपा सांसद रविकिशन के बीच ज़ुबानी जंग छिड़ गई है। जया बच्चन के बयान पर रवि किशन ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं।

उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है। आपको बता दें कि सपा सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को सदन के मानसून सत्र में भाजपा सांसद और अभिनेता के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं।

मुग़ल म्यूजियम नहीं छत्रपति ‘शिवाजी महाराज म्यूजियम’ कहिए जनाब !
संजय राउत ने कहा था हरामखोर लड़की

ये शर्म की बात है, ‘जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।’ गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए। सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं।

‘मुझे शर्म आती है कि जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं’: सपा सांसद जया  बच्चन

मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें।

बेहतर चिकित्सा सुविधाएं सुलभ कराने के लिए कृतसंकल्प है सरकार – योगी मुख्यमंत्री ने की अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा:

संजय राउत ने कहा था हरामखोर लड़की

एक चैनल पर जब रिपोर्टर ने कंगना मामले में सवाल पूछा था तब संजय रावत ने जवाब दिया था कि आप क्या एक हरामखोर लड़की की वकालत कर रहे हैं?” कंगना ने इस बयान पर सख्त ऐतराज जताया था। हालांकि बाद में उन्होंने सफाई में कहा था कि उनका मतलब वो नहीं था. उन्होंने कंगना रनौत नॉटी गर्ल कहा था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button