मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में नया खुलासा, सुनील राठी ने कहा- पिस्टल मेरे पास नहीं, बजरंगी के पास थी

लखनऊ। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत की जिला जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में कुछ नई बातें सामने आई हैं.जिस पिस्टल से मुन्ना बजरंगी की हत्या हुई वो जेल के सेप्टिक टैंक से बरामद कर ली गई है. बता दें कि गैंगस्टर सुनील राठी ने मुन्ना को 10 गोलियां मारीं थीं जिनमें से अधिकतर सिर में लगी थी. मुन्ना बजरंगी की मौके पर ही मौत हो गई थी.

सेल से  चाय पीने के लिए निकले थे मुन्ना बजरंगी और सुनील राठी

सुनील राठी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि सुबह दोनों चाय पीने के लिए सेल से निकले थे. दोनों के हाथ में चाय का कप था. दोनों के बीच बातचीत हुई, दोनों पहले से एक दूसरे को अच्छे से जानते थे.

धनंजय सिंह को गालियां देने पर दोनों में हुआ विवाद

बातचीत के दौरान मुन्ना बजरंगी ने सुनील राठी को कहा कि तुम धनंजय सिंह के साथ मिलकर मेरे ही खिलाफ काम करने लगे और धनंजय सिंह को गालियां देने लगा. सुनील राठी ने कहा कि धनंजय सिंह से उसका पुराना पारिवारिक संबंध है और घर आना जाना है. उसे गाली मत दो. मुन्ना बजरंगी ने कहा कि मैं गाली दूंगा. इस पर दोनों के बीच हाथापाई हो गई.  धनंजय सिंह पूर्वांचल के पूर्व बाहुबली सांसद रह चुके हैं.

सुनील राठी के मुताबिक पिस्टल मुन्ना बजरंगी के पास थी

सुनील राठी के मुताबिक पिस्टल मुन्ना बजरंगी के पास थी जो उसने सुनील पर तानी तो छीनकर सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी को गोली मार दी.

योगी आदित्यनाथ ने दिए हैं न्यायिक जांच के आदेश

जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने न्यायिक जांच के आदेश दे दिए हैं और तत्काल प्रभाव से बागपत जेल के जेलर को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने कहा,” जेल परिसर के अंदर ऐसे प्रकरण का होना अत्यंत गंभीर मामला है. इस मामले में जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button