मुरादाबाद : पत्नी से परेशान एक पति का मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, मौत की वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक पति ने अपनी पत्नी की हरकतों से तंग आकर सल्फाक्स की गोलियां खाकर लाइव सुसाइड किया है। मौत के इस लाइव वीडियो में पति ने अपनी पत्नी मोहिनी, साली मोना और ससुर रामवीर सिंह को दोषी ठहराया है। अंतिम समय में युवक ने अपने माँ बाप से कहा कि इन्हें मत छोड़ना। यही लोग मेरे मौत के जिम्मेदार है

मौत के इस लाइव वीडियो में युवक कह रहा कि वह अपनी पत्नी से बेपनाह मोहब्बत करता था। लेकिन वह अपने पिता और बहन के चलते हमेशा मेरे मां बाप को गालियां देती रही है, जो मैं बर्दास्त नही कर सका। मरने से पहले युवक ने अपने पत्नी को कहा अब तुम खुश रहना मेरे बैगर। क्यों कि तुम हमेशा यही कहती थी तुम मर जाओ मुझे कोई परवाह नही है। इसी लिए मैं आज इस दुनिया को छोड़ कर हमेशा के लिए जा रहा हूँ।
मौत से पहले का लाइव वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई। घटना के बाद से मृतक युवक के परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वाले अब पुलिस ने न्याय की गुहार लगा रहे है।
घटना का जिक्र करें तो सिविल लाइंस थाना इलाके के हिमगिरि का रहने वाला मुनीश शर्मा रामगंगा विहार स्थित रेस्टोरेंट में नौकरी करता था। उसने बीते साल छह मई को काशीराम नगर मझोला के रहने वाली मोहिनी से प्रेम विवाह किया था। वह रामगंगा विहार में गैलेक्सी अस्पताल के पीछे स्थित कालोनी में पत्नी के साथ किराये के मकान में रहता  था।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद पत्नी नाराज होकर घर से कहीं चली गई थी। इससे नाराज मुनीष ने घर आने के बाद सल्फाक्स की गोलियां खाते हुए मौत का लाइव वीडियो वायरल कर दिया।
शनिवार की सुबह पड़ोस में किराये पर ही रहने वाले पूरन सिंह की नजर वायरल वीडियो पर पड़ी तो उसने परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
एसएचओ सिवल लाइंस नवल मारवाह के मुताबिक कमरे में सल्फास की गोली का रैपर मिला था। शराब की बोतल भी बिखरी पड़ी थी। शव का पोस्टमार्टम कराया गया था।
एसएचओ ने यह भी बताया कि शुक्रवार सुबह विवाद के बाद पत्नी एक पेपर पर लिखकर गई थी कि वह जा रही है, लौट कर नहीं आएगी। साथ ही मायके न जाने की बात भी लिखी थी।
माना जा रहा है कि इसी से क्षुब्ध होकर मुनीष ने जहर खाकर आत्महत्या की थी। मगर अब सुसाइड से पहले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button