मुरादाबाद : योगीराज में भी घरों में नही सुरक्षित हैं बेटियां, लूट की नियत से घर में घुसे बदमाशो ने किशोरी को मारी गोली

जिला अस्पताल में चल रहा पीड़ित मासूम का इलाज, बदमाशो की तलाश में पुलिस लकीरें पीटने तक सीमित

मुरादाबाद:- योगी सरकार में बदमाशों के हौसले बुलंद है। अज्ञात बदमाशों ने नाबालिक बच्ची के घर मे घुसकर गोली मार दी। ताबड़तोड़ हो रही अपराध की घटनाओं से लगता है कि मुरादाबाद में पुलिस कार्यवाहक पूरी तरीके से खत्म हो गया है। क्योंकि जनपद में लगातार पुलिस को बदमाश चुनौती दे रहे है।

 

बदमाशों हौसले इतने बुलंद हैं कि बदमाशों ने एक घर में घुसकर एक मासूम बच्ची के पैर में गोली मार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बच्ची को उपचार के लिए ज़िला अस्पताल में भर्ती करवाया।

 

मुरादाबाद जनपद के मैनाठेर थाना क्षेत्र के गुरेरा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब बदमाशों ने एक नाबालिग बच्ची के पैर में गोली मार दी। घायल मासूम ने जानकारी देते हुए बताया वह अपने परिवार के साथ घर की छत पर सो रही थी।

 

अचानक जब उसकी आंख खुली तो वह पानी पीने के लिए घर मे नीचे बने कमरे में आ गई। तभी कुछ अज्ञात बदमाश लूट की नियत से घर के अंदर छुपे हुए थे। उन्होंने बच्ची को देखते ही गोली मार दी।

 

अचानक गोली की आवाज सुनकर परिवार में अफरा तफरी का मच गई। परिवार के सब लोग आनन-फानन में नीचे घर में आए तो उनकी नाबालिग बच्ची घायल अवस्था में घर में पड़ी थी। जिसकी जानकारी परिवार वालों ने पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर बच्ची को इलाज के लिए मुरादाबाद जिला अस्पताल ले जाया गया जहां बच्ची का उपचार चल रहा है।

 

एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया घटना के बारे में पीड़ित के पिता ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर है।

 

 

भले ही मुरादाबाद पुलिस अपनी लापरवाही को छुपाने के लिए बच्ची को खतरे से बाहर बता रही हो लेकिन मुरादाबाद मैं बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं वह घरों में घुसकर लोगों पर हमला कर रहे हैं।

लगातर जनपद में लूट और चोरी की घटना बढ़ती ही जा रही है लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस क्राइम रोकने में नाकाम साबित हो रही है। वहीं इस घटना के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशो की तलाश में महज लकीरें पीटने तक ही सीमित बताई जा रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button