मुरादाबाद : रोडवेज बस लूटकांड का पर्दाफाश, तीन लुटेरों को अरेस्ट कर पुलिस ने भेजा जेल

यूपी के मुरादाबाद में लगातार हो रही अपराधिक घटनाएं पुलिस के लिए चुनौती बन गई। तीन दिन पूर्व बिलारी थाना क्षेत्र में बदमाशों ने रोडवेज बस में लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस रोडवेज बस लूटकांड का पर्दाफाश करते हुए तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्त में आये लुटेरों के कब्जे से पुलिस ने लूटी गई रकम समेत अन्य सामान बरामद करने का दावा किया है।
अपराध पर लगाम लगाने के लिए भले यूपी पुलिस ऑपरेशन क्लीन स्वीप चला रही हो, लेकिन इसके बावजूद भी बदमाश लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे है।  30 जुलाई को बदमाशों ने बिलारी थाना क्षेत्र में बदायूं डिपो की बस में लूट की घटना को अंजाम दिया था। बदमाश बदायूं डिपो की बस में बिलारी से मुरादाबाद के लिए सवार हुए। बिलारी थाना क्षेत्र स्थित हाथीपुर गाँव के पास बदमाशों ने तमंचे के बल पर बस को रुकवाया। और बस कन्डेक्टर से तमंचे के बल पर दो हजार रुपए नगदी, टिकट काटने की मशीन की लूट कर फरार हो गए थे।
बस कन्डेक्टर सत्यम त्रिपाठी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपनी जाँच को आगे बढ़ाया। एसओजी टीम और पुलिस को उस वक़्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने शाहनवाज, गुलज़ार और आरिफ को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर लूटी गई रकम और सामान बरामद कर लिया। लूट में प्रयुक्त तमंचा भी पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर बरामद किया है। पुलिस गिरफ्त में आये बदमाश काफी शातिर है। गिरोह का सरगना शाहनवाज गैंगस्टर में अभी कुछ दिन पहले ही जमानत पर छुटा है तीनो बदमाश बिलारी के ठाकुरान मोहल्ले के रहने वाले हैं फिलहाल तीनो बदमाश अब सलाखों के पीछे है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button