मुलायम सिंह पर धमकाने का आरोप लगाने वाले IPS अमिताभ ठाकुर पर रेप का केस दर्ज

amitabhdhamkiतहलका एक्सप्रेस ब्यूरो, नई दिल्ली/लखनऊ।  समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव पर धमकाने का आरोप लगाने वाले आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर लखनऊ में रेप का मामला दर्ज किया गया है. यह केस लखनऊ के गोमतीनगर थाने में दर्ज किया गया है. अमिताभ की पत्नी नूतन ठाकुर के खिलाफ रेप की साजिश में शामिल होने का केस दर्ज हुआ है. एक महिला ने पहले भी इस मामले में 31 दिसंबर 2014 को शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन तब मामला दर्ज नहीं किया गया था.  शनिवार को यह महिला डीजीपी से मिली और डीजीपी के आदेश पर अमिताभ ठाकुर के खिलाफ बलात्कार का मामला और पत्नी नूतन ठाकुर पर साजिश रचने का मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही अमिताभ ठाकुर पर दलित ऐक्ट में भी मामला दर्ज किया गया है. आरोप लगाने वाली महिला गाज़ियाबाद की है.

यूपी पुलिस में आईजी अमिताभ ठाकुर ने रेप जैसे गंभीर मसले पर FIR दर्ज होने पर कहा है कि, ”मेरे खिलाफ की गई FIR का मैं स्वाग करता हूं. मैं चाहता हूं कि सभा आरोपों की जांच हो और सच सबके सामने आए. मैं चाहता हूं कि पुलिस पूरे मामले की जांच करे जिससे सच सबके सामने आए. ” अमिताभ ने कहा है कि उन्होंने पहले से महिला के खिलाफ शिकायत दे रखी है. अमिताभ ने कहा, ”मैं चाहता हूं कि यूपी के खनन मंत्री गायत्री प्रजापति पर भी केस चल रहा है, उनकी भी जांच हो. मेरी पत्नी ने भी प्रजापति के खिलाफ केस दर्ज किया हुआ है. ” अमिताभ का कहना है कि इस महिला के तीन अलग-अलग बयान है और तीन अलग-अलग केस चल रहे हैं. इन तीनों मामलों की भी जांच हो. इसके साथ ही मुलायम सिंहकी भी जांच होनी चाहिए. अमिताभ ने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ मुलायम सिंह के इशारे पर FIR दर्ज की गई है. मुझे 100 प्रतिशत विश्वास है कि मेरे द्वारा ऑडियो क्लिप जारी करने के बाद ये सब मुलायम सिंह के इशारों पर ही हो रहा है. अमिताभ के मुताबिक उन्हें लगता है कि यूपी पुलिस की जांच पारदर्शी नहीं होगी इसलिए वह CBI जांच के लिए अर्जी देंगे. अमिताभ ने कहा कि सबको पता है कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप झूठे हैं. मुलायम सिंह यादव के इशारों पर मेरे ऊपर अभी और भी केस दर्ज हो सकते हैं या हो सकता है कि मुलायम के इशारे प र मेरी हत्या भी कर दी जाए.

सुर्खियों में रहनेवाले यूपी के IPS अमिताभ ठाकुर ने मुलायम सिंह यादव पर धमकी देने का आरोप लगाया है. अमिताभ ठाकुर ने सबूत के तौर पर एक ऑडियो क्लीप भी जारी की है. उस ऑडियो क्लीप में मुलायम सिंह यादव अमिताभ ठाकुर को धमकाते सुने जा रहे हैं. अमिताभ ठाकुर का दावा है कि मुलायम सिंह की खुलेआम धमकी के बावजूद पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button