मेरठ : पति ने पत्नी से कहा चलो साथ वरना, फिर ये क्या कर दिया उसने!

मामला मेरठ का है, जहां एक युवक ने पत्नी के घर के बाहर आग लगा ली। ख़बरों की माने तो युवक का अपनी पत्नी से किसी बात से लेकर कुछ विवाद चल रहा था। इसी के चलते वह अपने मायके ( maternal home)आ गयी थी।

किसी तरह से पानी डालकर आग बुझाई

जब युवक अपनी पत्नी को लेने उसके ससुराल पहुंचा तो उसकी पत्नी से जाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद युवक ने आग लगाकर आत्महत्या (attempted suicide ) करने का प्रयास किया। परिवार के लोगों ने किसी तरह से पानी डालकर आग बुझाई।

इसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया। ये पूरी घटना मेरठ के लिसाड़ी गेट के लक्खीपुरा की है।जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्तल पर पहुंची और मामले की कार्यवाही शुरू की। पुलिस की माने तो, इन दोनों की शादी 4 महीने पहले हुई थी। 15 दिन पहले मारपीट के बाद शाइस्ता ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ खरखौदा थाने में तहरीर दी थी। आरोप है कि साहिल अपनी पत्नी को मारता पीटता था और दहेज़ की मांग करता था।

तो उसने वापस जाने से इंकार कर दिया

वहीं जब बात मारपीट पर उतर आई तो युवती के घरवाले अपनी बेटी को घर वापस लेकर आए। रविवार को जब साहिल अपनी पत्नी को लेने उसके घर पहुंचा तो उसने वापस जाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद युवक ने अपने आप के ऊपर आग लगा ली। पुलिस ने पूछताछ करने के बाद दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

दूसरी तरफ युवक की हालत काफी गंभीर है

बताया जा रहा है कि रविवार को शाइस्ता को समझाने और घर वापस ले जाने के लिए साहिल अपनी ससुराल पहुंचा था, लेकिन जब शाइस्ता ने जाने से मना कर दिया तो साहिल ने खुद को आग लगा ली। पुलिस की माने तो, मामले की जांच की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ युवक की हालत काफी गंभीर है जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है ।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button