”मैंने शादी नहीं की, ताकि अल्पसंख्यकों का भला कर सकूं”

सुल्तानपुर। मायावती ने आज सुल्तानपुर में रैली के दौरान कहा कि मैंने शादी इसलिए नहीं कि ताकि अपने मुस्लिम भाइयों का भला कर सकूं। दरअसल आज सुल्तानपुर में चुनावी रैली के दौरान जहां एक बसपा सुप्रीमो ने खुलकर पीएम मोदी पर निशाना साधा तो वहीं मुस्लिम तुष्टिकरण की भी कोशिश की।

यूपी में तीन चरण तक के मतदान संपन्न हो गए है और चौथे चरण के लिए सारी पार्टियां जी-जान से चुनाव प्रचार में जुटी है। इसी के तहत आज सुल्तानपुर में बहुजन समाजवादी पार्टी की सुप्रीमो मायावाती की रैली थी। इस दौरान जहां एक तरफ मायावती ने लोगों को अभिवादन करते हुए कहा कि आपने मुझे अपना नेता माना, भगवान माना, देवी माना और देवी और लक्ष्मी में कोई फर्क नहीं होता। वहीं उन्होने भाजपा और पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा।

अपने संबोधन के दौरान मायावती ने बीएसपी को पार्टी से पहले एक आंदोलन बताया। इतना ही नहीं मुस्लिम वोटरों को रिझाने के लिए मायावती ने कहा कि मैंने शादी करने की जगह अल्पसंख्यकों के लिए काम करना चुना ताकि मैं अपने मुस्लिम भाईयों का भला कर सकूं।

मायावती यहीं ही नहीं रुकी उन्होने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों को दलित की बेटी की तरक्की अच्छी नहीं लगती, वो नहीं चाहते कि दलित की बेटी हेलीकॉप्टर में घूमे, इनकी मंशा थी कि चुनाव से पहले नोटबंदी कर दो ताकि बीएसपी कंगाल हो जाए, लेकिन इनके मंसूबे कामयाब नहीं हुए। इतना ही नहीं उन्होने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री बीएसपी और उसकी सर्वोच्च नेता के बारे में अनाप-शनाप बोल रहे है, क्या पीएम इतने दुखी है ? वहीं मायावती ने नरेंद्र का अर्थ नेगेटिव, दमोदर दास का अर्थ दलित और मोदी का मैन बताकर पीएम को उनके नाम के जरीए ही एंटी दलित मैन बता दिया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button