‘मैं घर में थी और दो अनजान लोगों ने मेरे घर में घुसने की कोशिश की…’: तनुश्री दत्ता

नई दिल्‍ली। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच उठे विवाद के बाद तनुश्री का कहना था कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं. ऐसे में एक दिन पहले ही मुंबई पुलिस ने तनुश्री को 24 घंटे की सुरक्षा मुहैया कराई है. लेकिन अब इसके बाद एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. तनुश्री की मानें तो दो अनजाने लोगों ने उनके घर में घुसने की कोशिश की है. हालांकि सिक्‍योरिटी गार्ड्स ने इन लोगों को समय पर रोक लिया.

हाल ही में तनुश्री ने कहा था कि नाना के वकील के बयान के बाद भी उन्‍हें अब तक उनकी तरफ से कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है. लेकिन तनुश्री ने अपने ताजा बयान में माना है कि उन्‍हें न सिर्फ नाना पाटेकर बल्कि निर्देशक विवेक अग्निहोत्रि की तरफ से भी कानूनी नोटिस मिल चुका है. अपने इस बयान में तनुश्री ने बताया कि कैसे इन लोगों के समर्थक उन्‍हें सोशल मीडिया या अन्‍य जगहों पर टारगेट कर परेशान कर रहे हैं.

उन्‍होंने अपने इस बयान में कहा, ‘आज जब मैं अपने घर पर थी और पुलिसवाले, जो मेरे घर के बाहर सुरक्षा के लिए खड़े थे, वह लंच ब्रेक पर थे. तभी दो अनजान और संदिग्‍ध लोगों ने मेरे घर में घुसने की कोशिश की. पर बिल्‍डिंग के सुरक्षाकर्मियों ने समय पर उन्‍हें अंदर घुसने से रोक दिया. इसके बाद पुलिस वाले भी अपने लंच ब्रेक से वापिस आ गए.’ तनुश्री ने आगे कहा, ‘एनएनएस पार्टी द्वारा भी मुझे धमकियां दी जा रही हैं. मुझे कोर्ट में खींचने की और कानूनी प्रकिया में फंसाने की धमकियां दी जा रही हैं. ताकि कोर्ट में मामला पहुंचने पर मुझे मीडिया या बाकी लोगों से मिल रहा सपोर्ट भी बंद हो जाए.’

'हार्न ओके प्लीज' फिल्म के प्रोड्यूसर समी सिद्धीकी ने कहा, 'उस दिन नहीं हुई थी खास अनबन'

CINTA फिर करेगा मामले की जांच
वहीं दूसरी तरफ सिने ऐंट टीवी आर्टिस्‍ट असोसिएशन (CINTA सिंटा) ने मंगलवार को माना कि 2008 में तनुश्री द्वारा उठाई गई बात को असोसिएशन ने सही से नहीं सुना और अब एक बार फिर वह इस मामले पर जांच करेगी. बात दें कि तनुश्री ने उस समय भी सिंटा में अपनी शिकायत दर्ज की थी. सिंटा ने माना कि उस समय तनुश्री को इंसाफ नहीं मिला और अब वह बिना पक्षपात के तेजी से इस मामले की जांच करेगी.

नाना पाटेकर ने कही थी लीगल नोटिस की बात, तनुश्री बोलीं, 'ब्‍लफमास्‍टर गोगो' ने कुछ नहीं भेजा

क्या है पूरा मामला
एक्ट्रेस तनुश्री ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा, ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान एक्‍टर नाना पाटेकर ने मेरे साथ बद्तमीजी की. जब मैंने इस बारे में प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से कहा कि यह बंदा (नाना पाटेकर) मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. अब सोशल मीडिया और अन्य मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button