मैं सिलेब्रिटी हूं, पब्लिसिटी के लिए मुझ पर आरोप लगाया: अभिजीत

abhijeetतहलका एक्सप्रेस, मुंबई। दुर्गा पूजा के दौरान महिला के साथ छेड़खानी करने का आरोप झेल रहे सिंगर अभिजीत भट्टचार्य ने महिला के आरोपों को गलत बताया है। अभिजीत के मुताबिक उस महिला को सिक्यॉरिटी ने पंडाल के बाहर कर दिया था और उसने पब्लिसिटी हासिल करने के लिए उन पर आरोप लगाए हैं।

गौरतलब है कि मुंबई में दुर्गा पूजा के एक पंडाल में बॉलिवुड सिंगर कैलाश खेर के कॉन्सर्ट के दौरान 34 साल की एक महिला ने अभिजीत पर उसे गलत तरह से छूने का आरोप लगाया। अभिजीत इस दुर्गा पूजा के आयोजकों में से एक हैं। आरोप लगाने वाली महिला के एक रिश्तेदार भी आयोजकों में शामिल हैं और अभिजीत के मुताबिक उनकी उस महिला से सिर्फ बहस हुई थी।

एक टीवी चैनल से बात करते हुए अभिजीत ने कहा, ‘वह बहुत ही ज्यादा गालियां दे रही थी। फिर उसे उठाकर बाहर कर दिया गया। वह खुद पुलिस के पास नहीं गई थी, बल्कि पुलिस खुद उसे थाने ले गई। उसमे पंडाल में मौजूद लेडी कॉप को धक्का भी दिया था। यह आरोप लगाना कितनी बड़ी बेवकूफी और बदमाशी है कि जिस जगह पर मैं हजारों लोगों के सामने अपने परिवार के साथ मौजूद हूं, वहां मैं इस तरह की कोई हरकत करूंगा। मैं सिलेब्रिटी हूं, पब्लिसिटी हासिल करने के लिए मुझे निशाना बनाया जा रहा है।’

पूरे मामले के बारे में पूछे जाने पर अभिजीत ने कहा, ‘कुछ नहीं हुआ है। हमारे इस पंडाल में एक सप्ताह तक 24 घंटे पूजा चलती है। इस दौरान ढेर सारे पुरुषों और महिलाओं को गलत व्यवहार की वजह से सिक्यॉरिटी बाहर कर देती है। मैं उस महिला से कभी नहीं मिला हूं और न ही उसे जानता हूं। यहां लाखों आते हैं। उस महिला को दुर्गा पूजा के बजाय मुझे निशाना बनाना था। मुझे लगता है कि यह महिला पागल है। वह मानसिक रूप से बीमार है।’

अभिजीत ने बताया कि उन्हें उनके दोस्तों से खबर मिली कि इस महिला ने फेसबुक पर बहुत ही गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हुए पोस्ट लिखी। साथ ही, अभिजीत का आरोप है कि इस महिला ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। वह इससे पहले भी कई लोगों पर इस तरह के आरोप लगा चुकी है। वैसे महिला के आरोप के चलते अभिजीत पर केस दर्ज कर लिया गया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button