मैदान पर अपने बेस्ट के साथ खुद को साबित करना चाहते हैं क्रिस लिन

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन का मानना है कि उनके अंदर काफी काबिलियत है, जिसका इस्तेमाल कर वह अपने आप को साबित करना चाहते हैं. ऑस्ट्रेलिया के यहां के मेट्रिकोन स्टेडियम में शनिवार रात दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक मात्र टी-20 मैच खेलना है. लिन के लिए यह मैच अपने आप को साबित करने का मौका है.

लिन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. इससे पहले वह संयुक्त अरब अमिरात में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में भी विफल रहे थे.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट ने लिन के हवाले से लिखा है, “व्यक्तिगत तौर पर मैं मानता हूं कि मैं इस समय अच्छी फॉर्म में हूं. मैं गेंद को अच्छे से मार रहा हूं. लेकिन यह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट है, विश्व में सर्वश्रेष्ठ और अगर आप यहां अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हो तो आपको बाहर कर दिया जाएगा और दक्षिण अफ्रीका वैसे ही अपने खेल के शीर्ष पर है.”

लिन ने कहा, “मैं घरेलू और अंतराष्ट्रीय क्रिकेट, दोनों जगह अपने आप को साबित करना चाहता हूं. आप जब भी मैदान पर उतरते हैं तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं. मुझे अभी भी लगता है कि मेरे अंतर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को देने के लिए काफी कुछ है.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button