मोदी और उनकी सरकार ने उम्मीदें जगायी है: आडवाणी

lalतहलका एक्सप्रेस, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कहा कि देशभर में बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं के सहयोग और भरोसे के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी सरकार ने आने वाले वर्षों के लिए उम्मीदें जगायी है, लोग बदलाव देख रहे हैं और उन्हें काफी उम्मीदें हैं।

अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद आडवाणी ने कहा, आज प्रधानमंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि उनकी सरकार को देश में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं से आत्मबल एवं विश्वास से आत्मविश्वास मिलता है और मेरा भी ऐसा ही मानना है।

उन्होंने संसद के कामकाज में उत्पन्न होने वाले व्यवधान पर चिंता व्यक्त की और उम्मीद जतायी कि आने वाले सत्र में सामान्य रूप से काम होगा क्योंकि सत्र के अंत में स्थिति बेहतर हुई। आडवाणी ने कहा कि राजनीतिक बदलाव के दूसरे वर्ष लोगों में आने वाले वषोर्ं को लेकर काफी उम्मीदें जगी हैं और देश का आत्मविश्वास भी बढ़ा है।

उन्होंने कहा, आज दूसरे वर्ष प्रधानमंत्री ने जो कुछ भी पहले कहा था, उस पर जोर दिया। उनका संकल्प और भी दृढ़ था। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा, मैं मानता हूं कि लोग अपनी उम्मीदों के अनुरूप देश में बदलाव देख रहे हैं, जो उन्होंने राष्ट्र के भविष्य के बारे में देखा था और यह और मजबूज हुआ है। मुझे विश्वास है कि हर कोई इन प्रतिबद्धताओं को पूरा करने में शामिल होगा।

आडवाणी ने कहा, लोगों को काफी उम्मीदें हैं। देश का आत्मविश्वास काफी बढ़ा है और सभी आने वालों वर्षों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। संसद के कामकाज में बाधा और राष्ट्रपति द्वारा इस पर चिंता व्यक्त किये जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति ने सही चिंता व्यक्त की है।

आडवाणी ने कहा, उन्होंने (राष्ट्रपति ने) हमसे इस बारे में चिंताओं को जाना और सुना और अगर उन्होंने इस बारे में चिंता व्यक्त की है तब यह सही है, सभी इससे चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि जब संसद सत्र समाप्त हो रहा था, तब काफी कुछ बदला और इसी के अनुरूप आगे कामकाज होगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button