मोहम्मद शमी पर बीवी का नया आरोप, मुझे मारकर जंगल में दफनाने की थी तैयारी

नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. एक तरफ शमी की पत्नी उन पर हर दिन एक नया आरोप लगा रही है. वहीं, दूसरी तरफ शमी इन आरोपों से इंकार कर रहे हैं. पत्नी के आरोप लगाने के बाद शमी ने इन आरोपों को गलत बताया और साथ ही कहा है कि वह अपनी पत्नी से बात करना चाह रहे हैं, लेकिन उनकी पत्नी उनका फोन नहीं उठा रही है. भले ही शमी के मुताबिक, हसीन जहां उनका फोन नहीं उठा रही हो, लेकिन अलग-अलग न्यूज चैनल्स को वो लगातार इंटरव्यू दे रही हैं.

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में हसीन जहां ने पुराने आरोपों के साथ अब मोहम्मद शमी पर एक और नया आरोप लगाया है. हसीन का कहान है कि शमी भी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तरह एक बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे. उन्होंने शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगता हुए कहा कि शमी को लगता है कि मुझसे शादी करके उन्होंने गलती की है.

बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां मॉडल और कोलकाता नाइटराइडर्स की चीयरलीडर भी रह चुकी हैं. हसीन का कहना है कि, शमी के लिए उन्होंने अपना मॉडलिंग करियर भी छोड़ दिया, लेकिन उनके पति उन्हें मानसिक और शारीरिक रुप से प्रताड़ित करते रहे हैं.

हसीन जहां का आरोप है कि शमी उन्हें पिछले 2 सालों से शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं. इतना ही हसीन ने शमी पर उनकी हत्या की साजिश और मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाए हैं. चैनल को दिए इंटरव्यू में हसीन ने शमी पर उनकी हत्या की साजिश का आरोप लगाते हुए कहा कि, शमी ने अपने भाई से कहा कि उनकी हत्या करके लाश को जंगल में दफना दें.

हसीन जहां ने बताया कि शमी उनसे कई बार तलाक की मांग कर चुके हैं. हसीन का कहना है कि शमी उन्हें कहते हैं कि उन्हें जिसके साथ रहना है रहो, मुझे कोई मतलब नहीं है. वह कहते हैं अपना बच्चा लो और इस घर से निकल जाओ और अगर नहीं जाओगी तो धक्के मार के निकाल देंगे. हसीन ने आगे कहा कि, ना जाने कितनी बार शमी उन्हें धक्के मारकर घर के दरवाजे के बाहर भी कर चुके हैं.

हसीन ने शमी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, उनका अपनी बुआ की ननद की बेटी (तुबा खान) से 5 साल का प्यार है और उससे शादी के लिए शमी सुसाइड की भी कोशिश कर चुके हैं. हसीन जहां का कहना है कि उनके रिश्ते में शुरुआत से ही कड़वाहट थी, लेकिन मैंने कभी इसे जाहिर नहीं होने दिया. बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी को 4 साल हो चुके हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button