मौलवी ने मदरसे में 8 साल की बच्ची से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा में एक मौलवी के द्वारा मदरसे में शिक्षा हासिल करने आई एक मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने की वारदात सामने आई है. हालांकि आरोपी मौलवी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया. पुलिस ने सघन तलाशी के बाद आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि वारदात नोएडा सेक्टर 49 के बरौला गांव की है. पीड़िता के पिता ने रविवार को मौलवी के खिलाफ अपनी 8 साल की मासूम बच्ची का यौन शोषण करने का केस दर्ज कराया था. शिकायत के मुताबिक, पीड़िता हमेशा की तरह पढ़ाई करने मदरसे गई हुई थी.

लेकिन मौलवी ने बेशर्मी की हद पार करते हुए मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा. लेकिन बच्ची ने शोर मचा दिया, जिससे मौलवी डरकर वहां से भाग खड़ा हुआ. बच्ची के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस आरोपी मौलवी की तलाश में जुट गई.

आखिरकार पुलिस मंगलवार को आरोपी मौलवी को गिरफ्तार करने में सफल रही. मौलवी को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस के आला अधिकारिओं ने बताया कि नोएडा सेक्टर 49 के गांव बरौला में एक मदरसा है, जहां पीड़िता मासूम शनिवार को पढ़ने गई थी.

पढ़ाई खत्म कर जब दोपहर में सारे बच्चे मदरसे से वापस घर जाने लगे तो वहां के मौलवी ने पीड़िता बच्ची को रोक लिया. बच्ची ने बताया कि सभी बच्चों के चले जाने के बाद मौलवी ने उसके सारे कपड़े उतार दिए और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा.

लेकिन बच्ची को यह सब बहुत अजीब लगा और उसने शोर मचा दिया. बच्ची के शोर मचाते ही मौलवी बच्ची को उसी तरह निर्वस्त्र छोड़कर मौके से भाग खड़ा हुआ. पुलिस ने बताया कि आरोपी मौलवी बिहार का रहने वाला है. वहीं बच्ची के परिजन दहशत में हैं और मीडिया से कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button