यहाँ जानिए क्या Bigg Boss 14 में एक बार फिर नजर आएँगे एक्स कंटेस्टेंट, शो मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा

कोरोनाकाल के चलते सभी टीवी शो के प्रसारण व शूटिंग की रजामंदी मिलने के बाद टीवी जगत की यह दुनिया अब धीरे-धीरे पटरी पर आने लगी हैं। वहीं अगर हम बात करें टीवी जगत के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 जिसे BB14 के नाम से भी जाना जाता है, तो इस शो के प्रसारण की तैयारियों अपने चरम पर हैं। जिसकी शूटिंग शुरू करने की मंजूरी मिलने के साथ ही, जहाँ एक तरफ शो के निर्माताओं के लिए यह बेहद खुशी की बात हैं

इस बीच कहा जा रहा कि सलमान खान के शो का एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रिंस नरुला भी हिस्सा होंगे। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस-9 विनर प्रिंस नरुला, सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के साथ सलमान खान के शो को ज्वॉइन करने के लिए तैयार हैं।

हिना, सिद्धार्थ और गौहर बिग बॉस हाउस में पहले दो सप्ताह के लिए होंगे। दो वीक के बाद शो का पूरा फॉर्मेट बदल जाएगा। इसके पहले ऐसी खबरें थीं कि बिग बॉस-8 विनर गौतम गुलाटी भी शो का हिस्सा बन सकते हैं, हालांकि अब साफ हो गया है कि वह शो में नहीं शामिल होंगे।

जहां सिद्धार्थ, हिना और गौहर खान की बिग बॉस-14 में एंट्री का प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है, जबकि प्रिंस नरुला की एंट्री को लेकर मेकर्स की ओर से कुछ नहीं कहा गया है। ऐसे में अगर प्रिंस नरुला शो का हिस्सा बनते हैं, तो फैन्स के लिए यह सरप्राइज से कम नहीं होगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button