यह एक्ट्रेस, कभी पेट्रोल पंप पर काम करती थी 100 रुपए मिलता था मेहनताना

mugdhaतहलका एक्सप्रेस, बेबाक राशिद सिद्दीकी

पुणे/मुंबई। मराठी और हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने अपने और अभिनेता राहुल देव के रिलेशनशिप को स्वीकार कर लिया है। दोनों कई बार एकसाथ कई मौकों नजर आये लेकिन दोनों ने कभी खुलकर एकदूसरे के बारे में कुछ नहीं बोला था। पुणे की एक मिडल क्लास फैमिली से निकली मुग्धा गोडसे कभी पेट्रोल पंप पर तेल बेचकर 100 रुपए रोज कमा कर गुजारा करती थी। अपनी जरूरतों और खर्चों को पूरा करने के लिए मुग्धा ने छोटे-मोटे काम किए और आज वह इस मुकाम पर हैं। हम आज आपको एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे के बारे में बताने जा रहे  है।

मुग्धा से एक कार्यक्रम के दौरान उनके और राहुल देव के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने बेझिझक अपने रिश्‍ते को कबूल करते हुए कहा कि, ‘हम दोनों दोस्त से बढकर हैं और यह एक अद्भुत अनुभव है।’ मुग्धा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की थी जिसमें वे राहुल के साथ एक बीच के किनारे आराम करती नजर आ रही थी।

पुणे में बीता बचपन

पुणे में जन्मी मुग्धा मारठवाणा मित्रा मंडल कॉलेज से कॉमर्स ग्रैजुएट हैं। मुग्धा की कॉलेज लाइफ मस्ती भरी रही, जैसे लेक्चर बंक करना, हर दिन नए-नए दोस्त बनाना, डिस्को में फन करना, दोस्तों के साथ हैंग आउट करना और पढ़ाई से दूर भागना। इतना ही नहीं, वह दोस्तों के साथ मिलकर कार और बाइक के टायर पंक्चर कर दिया करती थी। मुग्धा का फेवरेट सबजेक्ट इकोनॉमिक्स था। वह कभी भी इस सब्जेक्ट की क्लास बंक नहीं करती थी। I

पेट्रोल पंप पर किया काम

एक इंटरव्यू में मुग्धा ने बताया था कि मिडिल क्लास फैमिली से होने के कारण उन्हें 300 रुपए प्रतिमाह के हिसाब से मिलते थे। अपने मॉडलिंग करियर और पैसों की जरूरत के चलते मुग्धा ने एक पेट्रोल पंप पर तेल बेचने और ग्राहकों के सर्वे का काम भी किया। इसके बदले उन्हें प्रतिदिन के हिसाब से 100 रुपए मिलते थे।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button