युवराज पर भाभी ने लगाया ड्रग लेने का आरोप, योगराज बोले- शेर का बच्चा घास नहीं खाता

yograj4युवराज सिंह पर ड्रग एडिक्ट होने के आरोपों का उनके पिता ने जवाब दिया है। बुधवार को योगराज सिंह ने कहा, ”युवराज ने कभी नशा नहीं किया। उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। युवराज और मेरे सभी बच्चे शेर की तरह हैं, जो कभी घास नहीं खाते।” बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस में युवराज के भाई की पूर्व पत्नी आकांक्षा शर्मा ने उन पर मारिजुआना (गांजे) का नशा करने का आरोप लगाया था।
उन्होंने कहा, ”आकांक्षा जो भी बात कर रही हैं, वो झूठी और बकवास हैं। मेरे चार बच्चे हैं और उनमें से कोई भी ड्रग एडिक्ट नहीं है। जो लड़की युवराज पर आरोप लगा रही है, वो पहले खुद को देखे।”
वापसी करेंगे युवराज, इन आरोपों से नहीं पड़ेगा फर्क
योगराज ने ये भी कहा कि युवराज जल्दी ही टीम इंडिया में वापसी करेंगे और इस तरह के आरोपों से युवराज के करियर पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बता दें कि युवराज और जोरावार योगराज सिंह और उनकी पहली वाइफ शबनम के बच्चे हैं। वहीं, योगराज को दूसरी शादी से एक बेटा और एक बेटी है।
आकांक्षा ने युवराज को लेकर क्या कहा था?
– आकांक्षा ने शो में बताया कि वो भी फैमिली के साथ नशा करती थीं। कहा था, ”हां, मैं नशा करती थी, लेकिन परिवार के लोगों के साथ।”
– आकांक्षा के मुताबिक, ”कई बार अपने पति के साथ नशा किया है। साथ ही, युवराज ने ही उन्हें बताया था कि वे भी नशा करते हैं।”
केस की तैयारी में युवराज की फैमिली
आकांक्षा के नए आरोपों के बाद युवराज की मां ने कहा, ”आकांक्षा के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगी। आकांक्षा युवराज को बदनाम कर रही हैं, जो नेशनल हीरो है।युवी के करोड़ों फैन हैं जो उनके खिलाफ ऐसे आरोप बर्दाश्त नहीं कर सकते। आकांक्षा को लग रहा था कि युवराज पर आरोप लगाकर और झूठ बोलकर शो में बनी रहेंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।
बता दें कि इससे पहले टीवी शो पर आते ही आकांक्षा ने अपनी सास को उनकी शादी टूटने के लिए जिम्मेदार बताया था।
ड्रग से नहीं हुआ था कैंसर
पहले युवराज सिंह की लाइफस्टाइल को ही कैंसर होने की वजह माना गया था, लेकिन ऐसा नहीं है। दिल्ली में रहने वाले युवराज के डॉक्टर अंशुमन कुमार ने इन बातों से इनकार किया। कुमार के मुताबिक, ”युवराज को लंग्स के बीच में ट्यूमर था, जिसे मीडियास्टिनम कहते हैं, लेकिन ये लंग्स के बाहर था। ये हमारे जीन से होता है, न कि स्मोकिंग के कारण। कैंसर ट्रीटमेंट होने के बाद मैं युवराज से मिला था और वो ड्रग एडिक्ट नहीं हैं। बता दें कि युवराज के पिता भी कभी कैंसर ट्रीटमेंट ले चुके हैं।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button