यूपीः जमीनी विवाद को लेकर गोलीबारी, एक की मौत, 4 घायल

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच गोलीबारी भी हुई, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई जबकि दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए. इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिसबल तैनात किया गया है.

घटना शाहजहांपुर के बंड़ा थाना क्षेत्र की है. जहां गज्जूपुर गांव में बुधवार की सुबह एक परिवार के दो पक्षों के बीच जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद हो गया. दोनों पक्षों में बात इतनी बढ़ी कि फायरिंग शुरू हो गई. इस दौरान गोली लगने से 22 वर्षीय युवक राजीव की मौत हो गई.

थानाध्यक्ष राहुल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि फायरिंग में राजीव की मौके पर मौत हो गई जबकि गोली लगने से राजीव का भाई संजीव और पिता भूपराम गंभीर रूप से घायल हो गए. इसी तरह से दूसरे पक्ष के वीरेंद्र और उसके पिता ओमपाल भी गोली लगने से घायल हो गए.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चारों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मृतक राजीव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

घटना के बाद से ही गांव में तनाव है. जिसे देखते हुए वहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button