यूपी: मंदिर से पूजा कर लौट रही दलित महिला से रेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

सीतापुर/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक और शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. नीमसार मंदिर में पूजा करने गई 26 वर्षीय दलित महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

मिशरिख पुलिस ने तीन आरोपियों पर गैंग रेप का मामला दर्ज कर लिया है. इसके अलावा तीनों पर SC/ST एक्ट, 1989 के तहत भी मामला दर्ज किया है

मिशरिख पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रामू, रामेश्वर कश्यप, पतरू कश्यप के रूप में हुई है.

सिंह ने बताया कि यह घटना सोमवार सुबह करीब 11 बजे तब हुई, जब अपने भतीजे के साथ महिला अमावस्या पर महिला मंदिर से पूजा करके लौट रही थी. रास्ते में आरोपियों ने महिला को रोका और भतीजे के विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी.

पीड़िता के भतीजे द्वारा 100 नंबर पर फोन करने के बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची. मौके पर ही तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया, जब वह भागने की कोशिश कर रहे थे.

सिंह ने कहा कि महिला को मेडिकल एग्जामिनेशन के लिए भेज दिया गया है और कोर्ट में पेशी के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने फॉरेंसिक नमूने इकट्ठे कर लिए हैं और मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button