यूपी में अतीक अहमद की उलटी गिनती शुरू, घर पर चस्पा हुई कुर्की की नोटिस

लखनऊ। यूपी में इलाहाबाद के पूर्व सांसद अतीक अहमद के भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ के घर बुधवार को पुलिस अधिकारियों ने मुनादी कराई। ढोल ताला लेकर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने अशरफ के घर धारा 82 के तहत कुर्की की नोटिस चस्पा की। अतीक अहमद के घर के गेट पर ढोल ताशा बजाकर फरारी की सूचना प्रसारित करने के दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। इंस्पेक्टर धूमनगंज ने लाउडस्पीकर से एनाउंस किया कि फरार अशरफ जल्द सरेंडर कर दें अन्यथा घर की कुर्की की जाएगी।

दो मामलों में अशरफ के खिलाफ NBW जारी

गौरतलब है कि राजूपाल हत्याकांड का आरोपी पूर्व विधायक अशरफ अतीक अहमद का छोटा भाई है। दोनों भाइयों का निवास चकिया स्थित आवास है। धूमनगंज थाने में दर्ज दो साल पुराने दो मामलों में अशरफ के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी है। फरार अशरफ की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। धूमनगंज थाने में दर्ज जयश्री उर्फ सूरज कली के मुकदमे में पुलिस ने बुधवार को अशरफ के घर कुर्की की नोटिस चस्पा की। सीओ सिविल लाइंस श्रीश चंद्र, इंस्पेक्टर अरुण कुमार त्यागी फोर्स के साथ दोपहर बारह बजे अशरफ के आवास पर पहुंचे। पुलिस ने ढोल ताशा बजवाकर मुनादी की कार्रवाई पूरी की। क्षेत्र के लोगों को बताया गया कि अशरफ फरार घोषित है। अदालत ने कुर्की की नोटिस जारी की है।

अशरफ ने सरेंडर न किया तो होगी घर की कुर्की 

जिसके चलते अशरफ ने सरेंडर न किया तो घर की कुर्की की जाएगी। दो साल पहले जयश्री और उसके बेटे को गोली मारी गई थी। मामले में पूर्व सांसद अतीक अहमद समेत कई नामजद हैं। पुलिस ने विवेचना में अशरफ का नाम शामिल किया। अतीक अहमद इन दिनों देवरिया जेल में हैं। जयश्री के मामले में ही धूमनगंज पुलिस ने अतीक अहमद का भी वारंट बनवाया है। सीओ सिविल लाइंस श्रीश चंद्र के मुताबिक दोपहर में अतीक के घर मुनादी करा नोटिस चस्पा करा दी गई।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button